ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: ‘मेरी कहां हिम्मत जो काम वाली बाई के पीछे भाग सकूं’, शाहिद कपूर ने सुनाया किस्सा

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में आए शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म कबीर सिंह के एक सीन को लेकर दिलचस्प किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि मेरी हिम्मत ही नहीं जो मैं काम वाली बाई को कुछ...

the Kapil sharma show, Kapil sharma, shahid kapoor, shahid kapoor in kapil sharma show, shahid kapoor kiara advani in kapil sharma show, shahid kapoor shares an intresting incident, shahid kapoor kabir singh,The Kapil Sharma Show: शाहिद कपूर ने बताया वो काम वाली से कितना डरते हैं

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर सेलिब्रिटीज द्वारा तरह-तरह के खुलासे होते रहते हैं। फिल्म कबीर सिंह के हीरो और बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर कपिल के शो पर पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे उनकी फिल्म कबीर सिंह के एक सीन को लेकर सवाल पूछा, कपिल ने कहा कि शाहिद आप फिल्म के एक सीन में काम वाली बाई के पीछे भागते दिख रहे हैं क्योंकि उससे आपका एल्कोहॉल का गिलास टूट जाता है, तो आप ऐसा कैसे कर सकते हैं क्योंकि आज के टाइम में बीवी दूसरी मिल जाती है लेकिन काम वाली बाई नहीं मिलती हैं।

कपिल की इस बात को सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके बाद शाहिद जवाब देते हैं कि वो तो फिल्म थी, वरना मेरी कहां हिम्मत जो मैं काम वाली बाई के साथ ऐसा बर्ताव कर सकूं। बल्कि रियल लाइफ में इसका उल्टा हो सकता है, कि मुझसे कोई गलती हो जाए और काम वाली बाई मेरे पीछे भागे और मैं उससे कहूं कि सॉरी मुझे कुछ कहना मत मैं अभी सब साफ कर दूंगा। शाहिद कपूर यहां उनकी फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन के लिए आए हुए थे।

इस दौरान उनके साथ कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी शो पर मौजूद थीं। वहीं कपिल के अलावा बच्चा यादव ने भी अपने जोक्स से सभी को खूब गुदगुदाया, इसके अलावा सपना ब्यूटीपार्लर की सपना ने भी शाहिद और कियारा संग ऑडियंस का जमकर मनोरंजन किया। उनके पंच सुनकर वहां बैठे सभी लोग अपने आप को हंसने से रोक नहीं पाए।

बता दें फिलहाल कोरोनावायरस के संक्रमण के खतरे की वजह से देश के सभी सीरियल्स और फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। इस दौरान कपिल शर्मा शो के भी पुराने एपिसोड्स का टेलिकास्ट किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta ka Ooltah chashmaah: बबिता के प्यार में डूबे जेठा लाल ने दिल की बात करने की ठानी, सुनकर उड़े तारक मेहता के होश
2 ‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर पहली बार बोलीं शहनाज, कहा- शो कर बहुत बड़ी गलती की, परिवार भी…
3 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: दुनिया को भूल जमकर नाचे बबिता और जेठालाल, जल-भुनकर राख हो गया अय्यर
ये पढ़ा क्या?
X