scorecardresearch

कपिल शर्मा शो पर बोलीं माधुरी दीक्षित- कोई फ्लर्ट करता है तो आ जाती है डॉ. नेने की याद

कपिल ने कहा कि माधुरी पहली एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी खांसी पर भी भीड़ इकट्ठा हो जाती थी।

Madhuri dixit, Kapil sharma show, Entertainment
कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर आएंगी माधुरी दीक्षित (इंडियन एक्सप्रेस, PR)

‘द कपिल शर्मा शो’ न केवल भारत बल्कि विदेश में भी काफी लोकप्रिय है। शो का हर एपिसोड अपने में खास होता है। आने वाले एपिसोड में भी हंसी की डबल डोज मिलने वाली है। ‘द गेम इन अटेंडेंस’ की टीम माधुरी दीक्षित, मानव कॉल, संजय कपूर और लखवीर सरन और मुस्कान जाफरी शो की शोभा बढ़ाने आ रहे हैं। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है।

प्रोमो में कपिल शर्मा अपने अंदाज में माधुरी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। कपिल माधुरी को कह रहे हैं कि उनके कॉलेज के दिनों में भले ही लड़कों के पास पैसे न हों, लेकिन अपने पर्स में वो माधुरी की फोटो जरूर रखते थे।

कपिल आगे कहेंगे कि जब लड़के लड़कियों को फूलों से मारकर उनके साथ फ्लर्ट करते हैं, तो उन्हें स्पेशल महसूस होता है, उन्हें लगता है कि वो माधुरी हैं। आगे कपिल ने कहा कि माधुरी पहली एक एक्ट्रेस हैं जिनकी खांसी पर भी भीड़ इकट्ठा हो जाती थी।

कपिल माधुरी से पूछेंगे कि उन्हें कैसा लगता है जब इतने सारे लोग उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। जिसपर माधुरी ने मजेदार जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसे में मुझे सिर्फ डॉ. नेने (माधुरी के पति) की याद आती है। उनकी बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं।

इसके बाद प्रोमो में देखा गया कि कृष्णा अभिषेक, जैकी श्रॉफ और चंदन प्रभाकर ‘देवदास’ बनकर ते हैं। सोनी टीवी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘इस वीकेंड टीम ‘फेम गेम के कलाकारों के साथ होगा अनलिमिटेड फन और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आएंगी बढ़ाने सबके दिल की धड़कन।’

बता दें कि माधुरी दीक्षित पहली बार ‘द फेम गेम’ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। ये वेब सीरीज 25 फरवरी को आने वाली है. इससे पहले माधुरी दिक्षित अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर भी थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X