ताज़ा खबर
 

आखिरी बैकस्टेज वीडियो: शो ऑफ एयर होने से पहले कपिल शर्मा ने जैकलीन-सिद्धार्थ के साथ ऐसे की थी मस्ती

'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड शूट करने के दौरान कपिल शर्मा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्टेज पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए
Author नई दिल्ली | September 7, 2017 12:48 pm
कपिल,जैकलीन और सिद्धार्थ की मस्ती का आखिरी बैकस्टेज वीडियो सामने आया है।

सोनी टीवी में ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होने के बाद काफी लोग इस खबर से दुखी हैं। वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड शूट करने के दौरान कपिल शर्मा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्टेज पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इसके चलते कपिल जैकलीन और सिद्धार्थ की मस्ती का आखिरी बैकस्टेज वीडियो सामने आया है। वीडियो में मस्ती भरे अंदाज में कपिल इंट्रो में कह रहे हैं, ‘हाय दिस इज सिद्धार्थ, दिस इज जैकलीम फर्नांडिस और मुझे तो आप जानते ही हैं। इस दौरान कपिल जैकलीन के लिए गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बंद होने से काफी लोग उदास हैं। हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल का एक फेसबुक वीडियो भी सा मने आया था जिसमें वह यह बात कहते हुए दिख रहे हैं, कि शो बंद नहीं होना चाहिए था। वहीं उन्होंनें ये भी कहा कि कपिल और सुनील को सपरेट नहीं होना चाहिए था। ‘अब शो बंद हो गया अब खुश’। वहीं समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कपिल के को-स्टार और कॉमेडियन किकू शारदा ने वरिष्ठ कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ उनके नए शो पार्टनर के लिए हाथ मिलाया है। पहले ही यह बात कंफर्म हो गई थी कि कॉमेडियन को कुछ समय का ब्रेक दिया जा रहा है।

इसकी वजह एक्टर की बिगड़ती तबियत है। हालांकि सोनी टीवी पर उनके टाइम स्लॉट पर ही शो प्रसारित किया जाएगा। जब तक होस्ट वापस नहीं आ जाते तब तक पुराने एपिसोड का प्रसारण होता रहेगा।

किकू शारदा ने आईएएनएस को बताया- फिलहाल कुछ हफ्तों के लिए मैंने प्लान किया है कि मैं इसे आराम से लूंगा। लेकिन सितबंर के मध्य में मैं सब टीवी के अपने नए शो के लिए शूटिंग शुरू कर दूंगा। मुझे यह शो कपिल के शो के साथ शूट करना था लेकिन अब मैं केवल सब टीवी के शो की शूटिंग करुंगा। किकू शारदा को कपिल के शो पर बच्चा यादव, संतोष और बंपर जैसे किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। सुनील ग्रोवर और अली असगर के कपिल के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद शो छोड़कर जाने पर भी किकू ने कॉमेडियन के साथ रहने का फैसला किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App