ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना से लेकर धोनी तक, जब इन सेलेब्स ने कपिल के शो में जाने से कर दिया इंकार

कपिल शर्मा शो पर बॉलीवुड के बड़े कलाकारों समेत क्रिकेट जगत के बड़े व्यक्तित्व भी पहुंच चुके हैं लेकिन कुछ ऐसे बड़े नाम भी हैं जिन्होंने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

kapil sharma show, amir khan, celebs on kapil sharma showकपिल शर्मा

कपिल शर्मा शो एक लंबे अरसे से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो से जुड़े कलाकार अपने अलग- अलग किरदारों से लोगों को खूब हंसाते हैं। शो में हर क्षेत्र से जुड़े प्रसिद्ध व्यक्तित्व बतौर मेहमान बुलाए जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अपने फ़िल्मों के प्रोमोशन के लिए भी कपिल शर्मा शो में पहुंचते हैं। कपिल शर्मा शो की लोकप्रियता को देखते हुए कोई भी इस शो का हिस्सा बनने से इंकार नहीं कर पाता। लेकिन कुछ लोकप्रिय व्यक्तित्व ऐसे भी हैं जिन्होंने किसी न किसी वजह से इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

मुकेश खन्ना- शो में जाने से इंकार करने वालों की लिस्ट ने सबसे नया नाम जुड़ा है, ‘भीष्म पितामह’ (महाभारत) और ‘शक्तिमान’ जैसे सुप्रसिद्ध किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना का। हाल ही में कपिल शर्मा शो पर महाभारत के सभी मुख्य कलाकार बतौर मेहमान पहुंचे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं गए। उन्होंने शो में जाने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि शो बेहद ही वाहियात है और वहां पुरूष औरतों के कपड़े पहनकर अजीब हरकतें करते हैं। उन्होंने कहा था, ‘कपिल शर्मा शो भले ही देश भर में लोकप्रिय है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे बुरा कोई और शो भी है। शो में पुरुष औरतों के कपड़े पहनकर, घटिया हरकतें करते हैं और लोग पेट पकड़कर हंसते हैं।’

सचिन तेंदुलकर- इस लिस्ट में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम भी शामिल है। सचिन तेंदुलकर को जब शो पर बुलाया गया तो वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण नहीं आ सके। शो के जज रहे नवजोत सिंह सिद्धू, जो कि इंडियन क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं, ने सचिन की पत्नी को भी शो में आने के लिए निमंत्रण भेजा लेकिन वो भी शो में नहीं आ पाईं।

 

महेंद्र सिंह धोनी- कपिल शर्मा शो पर क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी बतौर मेहमान जा चुके हैं जिनमें विराट कोहली, युवराज सिंह आदि का नाम शामिल है। लेकिन जब महेंद्र सिंह धोनी को शो में बुलाया गया तो उन्होंने इंकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण कई बार बुलाने पर भी शो में नहीं जा सके।

आमिर खान- कपिल शर्मा शो पर बॉलीवुड के बड़े नाम कहे जाने वाले सलमान खान और शाहरूख खान जा चुके हैं लेकिन एक बड़ा नाम यानि आमिर खान शो में कभी नहीं गए। इसके पीछे कारण यह है कि आमिर खान कभी अपनी फिल्मों या किसी प्रोजेक्ट के लिए प्रोमोट करने में विश्वास नहीं रखते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कुछ भी गलत हुआ तो, हमें मत कहना…’ जल्दी शादी करने को लेकर आदित्य से बोल पड़े पिता उदित नारायण
2 जिस संविधान की बात कर रहे हो उसकी यहां बैठकर धज्जियां उड़ाते हैं हमलोग, टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता पर भड़कीं पैनलिस्ट
3 जब महाभारत के ‘शकुनि’ को ट्रेन में सीट देने से कर दिया गया था इंकार, मुकेश खन्ना ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
कृषि कानून
X