ताज़ा खबर
 

कृष्णा-अभिषेक के खेमे में गए कपिल शर्मा के पुराने साथी अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सोनी चैनल पर ही लाएंगे नया शो

कपिल शर्मा के उनके साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 10:33 am
द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें ऐसा लगता है कि जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कपिल शर्मा के उनके साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं।

द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें ऐसा लगता है कि जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कपिल शर्मा के उनके साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं। अब एक नई जानकारी के मुताबिक कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा-अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे। जानकारी के मुताबिक यदि सब कुछ ठीक रहा तो खुद कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर भी इसी शो पर लैंड कर सकते हैं। याद हो कि मेलबर्न से मुंबई आ रही फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो में फूट पड़ना शुरू हो गई थी। फैंस दो धड़ों में बंट गए। कुछ कपिल शर्मा की ओर तो बाकी सुनील ग्रोवर की ओर। खबरों के मुताबिक कपिल ने फ्लाइट में सुनील को शराब पीकर गाली दी थी और उनकी तरफ जूता भी उछाला था।

हालांकि कृष्णा के इस नए शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया के एक सूत्र के मुताबिक शो का नाम कॉमेडी कंपनी हो सकता है। जहां तक कपिल शर्मा के शो का सवाल है तो सलमान खान के शो 10 का दम से शुरू होने तक यह शो बहुत संभव है कि खत्म हो जाएगा। हालांकि कपिल शर्मा शो के लिए फिलहाल अच्छी खबर यह है कि शो ने एक बार फिर से अच्छी टीआरपी बटोरी है। रेटिंग एजेंसी बीएआरसी के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो दोबारा टॉप 10 में वापस लौट आया है।

शो 5वें पायदान पर है जबकि इससे पहले 14वें पायदान पर खिसक गया था। इस बार शो को कुल 4.8 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं, जबकि पिछली रेटिंग में इसे महज 3.9 मिलियन इंप्रेशंस ही मिले थे। इस प्रकार से द कपिल शर्मा शो दोबारा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल होता दिख रहा है। मालूम हो कि शो का अहम हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से अलग हो जाने के बाद इसकी टीआरपी काफी नीचे गिर गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App