ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो में पिंकी बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की कोशिश!

पुलिस फौरन मौक-ए-वारदात पर पहुंच गई और ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया। टैक्सी ड्राइवर की पहचान विवेक नाम के शख्स की तौर पर की गई है।

टीवी एक्टर उपासना सिंह कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ।

“द कपिल शर्मा शो” में कपिल की बुआ जी का किरदार निभाने वाली कलाकार उपासना सिंह से एक टैक्सी ड्राइवर ने छेड़छाड़ की कोशिश की। यह वाकया 11 मार्च के दिन रविवार को हुआ जब उपासना चंडीगढ़ के जिराकपुर से अपना काम निपटा कर वापस होटल के लिए लौट रही थीं जहां वह ठहरी हुई थीं। उपासना ने बताया कि उन्हें शूटिंग प्लेस से उनके घर तक पहुंचने में महज 45 मिनट का वक्त लगता था लेकिन उस दिन वह 2 घंटे तक टैक्सी में सफर करने के बाद भी कैब में ही थीं और सफर खत्म ही नहीं हो रहा था। जब उन्होंने ड्राइवर से इसका कारण पूछा तो उन्हें बताया गया कि वह रास्ता भटक गया है।

इस पर उपासना ने ड्राइवर से कहा कि वह राहगीरों से पूछे कि हम जिस रोड पर जा रहे हैं वह कहां के लिए जाता है। इस पर भी ड्राइवर ने गाड़ी चलाना जारी रखा जिसके चलते बाद एक्ट्रेस ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी और अपने परिवार और पुलिस में भी कॉल किया। पुलिस फौरन मौक-ए-वारदात पर पहुंच गई और ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया। टैक्सी ड्राइवर की पहचान विवेक नाम के शख्स की तौर पर की गई है। विवेक उपासना को गाड़ी में लेकर रात के 10 बजे तक ड्राइव करता रहा था, उपासना ने ड्राइवर के खिलाफ जिरकापुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पहले काफी देर तक आरोपों से मुकरने के बाद उसने आखिरकार अपनी गलती कुबूल कर ली है और एक्ट्रेस उपासना सिंह को एक लिखित माफीनामा भी भेजा है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस उपासना कपिल शर्मा के शो में बुआ जी का किरदार निभाती थीं। हालांकि लंबे वक्त तक शो पर काम करने के बाद कपिल के बुरे वक्त में उन्होंने शो छोड़ दिया था। उपासना ने कहा था कि क्योंकि शो में उनका किरदार लगातार खिंचता जा रहा था और उन्हें नई चीजें करने को नहीं मिल रही थीं तो इस वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। जहां तक बात कपिल शर्मा की है तो वह टीवी शो फैमिली टाइम लेकर वापस आ गए हैं।

Aamir Khan, Aamir Khan pics, Aamir Khan photos, Aamir Khan pictures, Aamir Khan looks, Aamir Khan films, Aamir Khan new looks, Aamir Khan hit films, Aamir Khan birthday, Aamir Khan wallpapers, Aamir Khan charecters, Aamir Khan news, Different Looks, Different Looks of Aamir khan, photo gallery

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App