scorecardresearch

स्कूल के दिनों में कपिल शर्मा को ‘निकम्मा’ कह बुलाते थे टीचर, पहली फिल्म फ्लॉप हुई तो ऐसी हो गई थी हालत

Kapil Sharma Weight Loss: कपिल शर्मा ने हाल ही में अनुभव सिंह बस्सी के साथ चिट चैट किया। इस दौरान कपिल ने अपने करियर के उतार चढावों के बारे में बात की।

kapil sharma
पीएम मोदी की तारीफ करने पर लोगों ने कपिल की कर डाली खिंचाई (फोटो सोर्स- कपिल शर्मा/ इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट’ को लेकर छाए हुए हैं। इसी शो को प्रमोशन के लिए हाल ही में कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ एक चिट चैट करते दिखाई दिए। इस दौरान अनुभव सिंह बस्सी ने कपिल शर्मा से उनरी कॉमेडी के बारे में हर छोटी बड़ी बात पता की।

वीडियो में बस्सी ने कपिल से उनकी प्रेरणा के बारे में पूछा और उन्होंने पहली बार कॉमेडी करना कब शुरू किया? कपिल ने कहा कि उन्होंने पहली बार एक इंटर कॉलेज फेस्टिवल के दौरान परफॉर्म किया और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के बाद उन्हें लगा कि कॉमेडी में उनका भविष्य हो सकता है।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा, “मेरे शिक्षक मुझे निकम्मा कहते थे। मैंने कहा कुछ तो है, ये करना है आगे चल के। मेरे शिक्षकों ने सोचा कि मैं बेकार था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे क्या चाहिए। मैं कॉमेडी करना चाहता था।” अपनी प्रेरणा के बारे में बोलते हुए कपिल ने कहा कि उनके माता-पिता दोनों ने वास्तव में उनकी शैली को प्रभावित किया और उनके झगड़े उन्हे काफी सारा कंटेट दे देते थे।

बातचीत में आगे, जब अनुभव सिंह बस्सी ने कपिल शर्मा से उनके हेल्दी लाइफस्टाइल के बारे में पूछा, तो कॉमेडियन ने कहा कि जब वह अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया, उसकी तैयारी कर रहे थे, तब उनका वजन केवल 72 किलोग्राम था। हालांकि, जब फिल्म फ्लॉप हुई, तो उन्होंने फिर से वजन बढ़ाया, उन्होंने हंसते हुए कहा।

कपिल शर्मा ने कहा, “मैं अक्षय कुमार बन गया था। तब मैं 72 किलो का था। मैं फिर से 92 साल का हो गया, आप जानते हैं, क्योंकि मेरी फिल्म फ्लॉप हो गई।”

एक हल्के नोट पर वीडियो को समाप्त करते हुए, कपिल शर्मा ने निष्कर्ष निकाला कि “जब तक दुनिया है कॉमेडी होती रहेगी। अगर कॉमेडी नहीं चलती तो मैंने कढ़ाई का कुछ काम भी सीखा है।”

आपको बता दें कि ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट’ का प्रीमियर 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट