ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा बोले- सुबह 5 बजे पीएम को ट्वीट करने वाला या तो दुखी है या उसने शराब पी रखी है, Video हुआ वायरल

Kapil Sharma Video: वीडियो में कपिल शर्मा साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किये गए एक ट्वीट के संबंध में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था।

Kapil sharma, the kapil sharma show, kapil sharma modi, kapil sharma Tweet Modi, Kapil sharma birthday, kapil sharma birthday date, kapil sharma birthday specialकपिल शर्मा। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब स्क्रीनशॉट)

Kapil Sharma Talk About PM Modi Tweet: कपिल शर्मा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ से लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आ रहे हैं। अपने शो में दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले कपिल शर्मा अरबाज खान के चैट शो में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो भी जारी कर दिया है। प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किये गए एक ट्वीट के संबंध में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था।

कपिल ने कहा, ”यदि कोई शख्स प्रधानमंत्री को सुबह पांच बजे ट्वीट कर रहा है तो वह बहुत दुखी है या फिर उसने शराब पी रखी है।” कपिल शर्मा अपनी बात कहने के बाद खुद ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। अरबाज खान के चैट शो में फैन्स की ओर से आए सवाल पूछे जाते हैं। ऐसे में कपिल शर्मा से एक फैन ने सुबह पांच बजे किये गए पीएम मोदी के ट्वीट को लेकर सवाल पूछा था। कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद लोगों ने ऐसे कयास लगाए थे कि कॉमेडियन ने शराब पी रखी थी। हालांकि कपिल ने इस मसले पर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी। हालांकि कपिल शर्मा इस बात के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से अपने शो में माफी जरूर मांग चुके हैं।

कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में फिल्म ‘एक लड़की को देश तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन के लिए सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने राजकुमार राव से सवाल पूछा था- ‘आप पीएम मोदी से मिलने गए थे। मेरे बारे में क्या बात हुई?’ जवाब में राजकुमार राव ने कहा था- ‘जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वह आपसे बहुत नाराज थे। सुना है आपने कोई ट्वीट कर दिया है।’ जिस पर कपिल ने कहा था, ”अरे यह बहुत पुरानी बात है, ट्विटर नाम की परेशानी। इसके लिए माफ कर दीजिए मोदी जी।”

कपिल ने क्या किया था ट्वीट-

कपिल ने ट्वीट में लिखा था- मैं हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपए का टैक्स देता हूं। इसके बावजूद भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी पड़ेगी। क्या यह हैं आपने अच्छे दिन?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Next Stories
1 Naagin 3, 31 March 2019 Written Episode: विषाखा के बच्चे की जान बचाने के चक्कर में मुश्किल में फंसी बेला की जान, आने वाला है ‘नागिन’ की जिंदगी में बड़ा तूफान
2 आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का बयान- पाकिस्तान में ज्यादा रहूंगी खुश
3 मलाइका अरोड़ा को साइकिल पर देख ट्रोल कर रहे लोग, लिख रहे- बेशर्मी की भी हद होती है
यह पढ़ा क्या?
X