ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने कॉफी विद करण पर सेक्स के मुद्दे पर बात करने से किया इनकार, जानिए क्यों

द कपिल शर्मा शो से लाखों को गुदगुदाने के बाद अब कपिल जल्द ही निर्देशक करण जौहर निर्देशित चैट शो कॉफी विद करण में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 12:06 PM

द कपिल शर्मा शो से लाखों को गुदगुदाने के बाद अब कपिल जल्द ही निर्देशक करण जौहर निर्देशित चैट शो कॉफी विद करण में नजर आएंगे। मालूम हो कि करण जौहर के शो का यह पांचवा सीजन है और अब यह अंत की ओर है। हालांकि इसकी खत्म होने से पहले जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा करण जौहर के मशहूर चैट शो में नजर आएंगे। करण के इस स्पेशल एपिसोड के टीजर ट्विटर पर पहले ही जारी कर दिए गए हैं। अब जहां दर्शक करण जौहर के इस शो का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं वहीं एक खबर यह भी आई है कि शो पर कपिल से सेक्स से जुड़े टॉपिक्स पर बात करने से इंकार कर दिया। खबरों के मुताबिक बातों-बातों में जब करण उनके पसंदीदा सेगमेंट यानि गेस्ट की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने वाले हिस्से में पहुंचे तो कपिल थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गए।

द खबरी के मुताबिक- कुछ सामान्य सवाल पूछे जाने के बाद अचानक से करण ने कहा- अब ये बहुत हुआ चलिए सेक्स के बारे में बात करते हैं, और करण ने कपिल से कुछ शरारती सवाल पूछे। लेकिन कपिल ने इस बारे में बात करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि आप मुझसे यह सब क्यों पूछ रहे हैं? अंग्रेजी साइट डीएनए के एक सूत्र से बातचीत में कपिल ने कहा- कपिल की इमेज एक विशेष तरह के ह्यूमर के बारे में है और उनकी इमेज एक फैमिली इमेज है। वह अपनी इमेज के बारे में बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। इसलिए वह इस इमेज को खराब करना नहीं चाहते।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

कपिल के इस पर आने को ले​कर कई तरह की खबरें आ रही थी कि यह एपिसोड ड्रॉप हो गया है। फाइनली चैनल पर इस एपिसोड का प्रोमो दिखाया जाने लगा है। यह प्रोमो देखने पर काफी दिलचस्प लग रहा है और ऐसा माना जा रहा है कि कॉफी विद करण का यह एपिसोड काफी मजेदार होगा। इस प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी इंग्लिश को लेकर जोक्स क्रेक करते नजर आ रहे हैं। ​कपिल कहते हैं कि उनकी डिक्शनरी में इंग्लिश के 700 शब्द ही हैं और वह करण से कहते हैं कि वह हिन्दी में इंटरव्यू करें। इसके बाद करण उनसे पिछले साल बीएमसी से जुड़े मुद्दे पर सवाल करते हैं जिस कपिल मजाकिया जवाब देते हुए कहते हैं कि जिस तरह लोगों को कहा जाता है कि प्लीज शराब पीकर गाड़ी न चलाए उसी तरह लोग शराब पीकर ट्विट न करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App