ताज़ा खबर
 

देर से कार्यक्रम में पहुंचे कपिल शर्मा, फ्लाईओवर को बताया जिम्मेदार

कपिल हाल ही में दिल्ली में आयोजित 'सशस्त्र सीमा बल' के एक कार्यक्रम में लेट पहुंचे। कपिल ने स्टेज पर आने के बाद देरी से आने के लिए माफी मांगे और फ्लाईओवर्स को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।
स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा। (FILE PHOTO)

स्टैंड अप कॉमेडिन कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद उनकी मार्केट इमेज काफी खराब हो गई थी। ऐसा लगता है कि इसके बाद से वह लोगों की बीच अपनी इमेज को इंप्रूव करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। कपिल हाल ही में दिल्ली में आयोजित ‘सशस्त्र सीमा बल’ के एक कार्यक्रम में लेट पहुंचे। कपिल ने स्टेज पर आने के बाद देरी से आने के लिए माफी मांगे और फ्लाईओवर्स को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया। कपिल ने कहा- मैं जब भी दिल्ली आता हूं कोई ना कोई फ्लाईओवर मिल ही जाता है और मैं भटक जाता हूं।

मालूम हो कि कपिल शर्मा की हालत एक वक्त पर यह हो गई थी कि वह अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बहुत देरी से पहुंचने लगे थे। इसके चलते कई बार उनके शो पर आने वाले बड़े अभिनेताओं को इंतजार करना पड़ा और कईयों को तो बिना शूट के ही वापस जाना पड़ा। कपिल शर्मा का उनके को-स्टार सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद शो की टी-आरपी लगातार नीचे जाने लगी थी और कपिल की गुडविल काफी खराब हो गई थी। कपिल ने दिल्ली के इस इवेंट में यह भी कहा कि यदि वह टीवी इंडस्ट्री में नहीं होते तो एक जवान के तौर पर देश की सेवा कर रहे होते।

जहां तक बात कपिल शर्मा के अपकमिंग शोज की है तो बता दें कि कपिल जल्द ही एक बार फिर सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। कपिल शर्मा के नए शो का टीजर वीडियो हाल ही में सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है। हालांकि कपिल के शो का नाम अब तक उजागर नहीं किया गया है। कपिल इस टीजर वीडियो में एक ऑटो वाले के साथ फिरकी लेते नजर आ रहे हैं। जाहिर है कपिल के फैन्स इस शो का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

Kapil Sharma, Upcoming Movies, Kapil Sharma Hollywood Movie, Kapil Sharma Hollywood Movie Name, Kapil Sharma Firangi Kapil Sharma Firangi, Firangi New Release DAte, Firangi Director Rajeev Dhingra

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.