ताज़ा खबर
 

पढ़ें प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा, जूही चावला के अलावा और किसे दिया जाएगा इस साल दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड

कपिल शर्मा को साल 2014 में भी यह अवॉर्ड मिल चुका है। उस समय एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला था। कपिल यह अवॉर्ड लेने स्टेज पर बहुत देर से पहुंचे थे। उस समय तक ज्यादातर दर्शक अपने घर जा चुके थे।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 12:20 PM
प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा, जूही चावला की फाइल फोटो।

कपिल शर्मा को एक बार फिर से ‘दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड’ के लिए चुना गया है। कपिल के अलावा इस बार यह अवॉर्ड प्रियंका चोपड़ा, जूही चावला, गुलशन ग्रोवर, फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी, म्यूजिक डायरेक्टर आनंद-मिलिंद और मराठी फिल्मों के निर्देशक राज दत्त को दिया जाएगा। इनके अलावा एक स्पेशल कैटेगरी में सुरेश ओबेरॉय और उनके बेटे विवेक ओबेरॉय को भी सम्मानित किया जाएगा। दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड समारोह का आयोजन 1 जून को सबअर्बन ऑडिटोरियम में किया जाएगा।

कपिल शर्मा को साल 2014 में भी यह अवॉर्ड मिल चुका है। उस समय एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला था। कपिल यह अवॉर्ड लेने स्टेज पर बहुत देर से पहुंचे थे। उस समय तक ज्यादातर दर्शक अपने घर जा चुके थे। कपिल को देर से आने के लिए अफसोस तो हुआ था मगर उन्होंने इस पर भी हंसी-मजाक किया। कपिल ने कहा, “ऐसा कैसे हो रहा है कि मुझे दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड मिल रहा है और कोई मेरे लिए चीयर नहीं कर रहा है।” खबर है कि कपिल ने कहा है कि वह इस बार समय से आ जाएंगे।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

The Kapil Sharma Show, New Comedians, Low TRP, Nasty Jokes, Kapil Sharma, Manisha Koirala, Dear Maya Movie, Movie Promotion, New Comedians, Suneel Grover, Upasna Singh, Television News In Hindi, Entertainment News In Hindi, Jansatta

दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड साल 2000 से दिया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य हिंदी और क्षेत्रीय फिल्म उद्योग की प्रतिभाओं को सम्मानित करना है। पिछली बार साल 2014 में आयोजित समारोह में दिग्गज अभिनेता जितेंद्र को ‘फाल्के रत्न अवॉर्ड’ दिया गया था। सिनेमा में उत्कृष्ट योगदान देने वालों को सम्मानित करने के लिए यह दोबारा लौट रहा है।

कार्यक्रम के आयोजकों के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों से देखने में आ रहा है कि इसी शीर्षक से कई समारोह आयोजित किए जा रहे हैं। यह निराशाजनक है। दादा साहेब फाल्के अकादमी के अध्यक्ष ‘गणेश जैन’ ने एक बयान में कहा, “यह वास्तव में निराशा की बात है कि हाल में लाभ के लिए इसी नाम से कुछ अवॉर्ड समारोह आयोजित हुए। हालांकि, मैं इन सबको परे रखकर इस साल एक जून को दादा साहेब फाल्के अकादमी अवॉर्ड  आयोजित किए जाने को लेकर उत्साहित हूं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App