जब कपिल शर्मा को दूर से देखते ही सैल्यूट करने लगे थे चंदन प्रभाकर, कॉमेडी किंग ने तारीफ में कह दी थी ये बात

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को दूर से देखते ही उनके दोस्त चंदन प्रभाकर उन्हें सैल्यूट करने लगे। ‘चंदू’ की इस बात को लेकर कपिल शर्मा ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिये।

kapil sharma, chandan prabhakar
कपिल शर्मा को देखते ही सैल्यूट करने लगे चंदन प्रभाकर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा ने अपने अंदाज और काम से देशभर में जबरदस्त पहचान बनाई है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि वे लोग शो के लिए कैसे तैयारियां करते हैं। कपिल शर्मा के व्लॉग में यूं तो कई खास बातें थीं। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा, वह यह था कि कॉमेडी किंग को दूर से देखते ही उनके दोस्त चंदन प्रभाकर उन्हें सैल्यूट करने लगे।

कपिल शर्मा ने व्लॉग में खुद को ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर एंट्री करते हुए दिखाया। इसी बीच उन्होंने चंदन प्रभाकर की तरफ भी कैमरा किया, जो कि रिहर्सल में बिजी थे। लेकिन कपिल शर्मा को देखते हुए चंदन प्रभाकर ने उन्हें सैल्यूट करना शुरू कर दिया। ‘चंदू’ की इस बात को लेकर कपिल शर्मा ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिये।

कपिल शर्मा ने चंदन प्रभाकर को लेकर कहा, “ये लोग बहुत रिहर्सल करते हैं, बहुत रिहर्सल करते हैं भूलने की।” व्लॉग में कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर बना गेस्ट रूम भी दिखाया। रूम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जो भी सितारे हमारे शो पर आते हैं, हम उन्हें यहां पर इंतजार कराते हैं।”

कपिल शर्मा ने इस बारे में आगे कहा, “अगर हम मेहमानों को सीधा ही शो पर ले आएंगे तो उनमें भी घमंड आ जाएगा।” व्लॉग में कपिल शर्मा ने बताया कि शो में उनके लिए सबसे मुश्किल किरदार ‘नवजोत सिंह सिद्धू’ का होता है।

कॉमेडी किंग ने बताया कि ‘नवजोत सिंह सिद्धू’ के कैरेक्टर के लिए उन्हें दाढ़ी चिपकानी पड़ती है, जिसके लिए उन्हें पूरे चेहरे पर गोंद लगाना पड़ता है। ऐसे में कई बार उन्हें गालों पर भी जलन होती है।

वहीं कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की बात करें तो दोनों में एक बार लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी किंग के साथ काम करना बंद कर दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद कपिल और ‘चंदू’ में दोबारा दोस्ती हो गई, जिसे लेकर कीकू शारदा ने लिखा था, “अकसर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं जो जमाने से नहीं, एहसासों से बने होते हैं। वेलकम बैक।”

Next Story
MHT CET 2016: mhtcet2016.co.in से डाउनलोड करें एडमिट कार्डMHT CET, MHT CET 2016, MHT CET admit card, mhtcet2016.co.in, MH CET Hall Ticket, MH CET Hall Ticket download, Maharashtra Common Entrance Test, maharashtra cet 2016 admit card, maharshtra medical cet admit card, maharashtra engineering cet 2016, CET 2016 admit card, MHT Admit Card 2016, MHT CET Admit card download
अपडेट