X

कपिल शर्मा की हो रही वापसी, फ‍िलहाल आया है ये First Look Poster

Kapil Sharma, Son of Manjeet Singh Movie First Look: आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा बॉलीवुड फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' और 'फिरंगी' में मुख्य भूमिका में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म 'किस किस को प्यार करूं' को अब्बास मस्ताना ने निर्देशित किया था।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि वो अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। लेकिन अब कपिल शर्मा ने अपनी धमाकेदार वापसी का ऐलान कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कपिल शर्मा ने अपनी नई पंजाबी फिल्म के बारे में जानकारी दी है। कपिल शर्मा की फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह (Son Of Manjeet Singh)’ का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। कपिल शर्मा फिल्म ‘Son Of Manjeet Singh’ के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गुरप्रीत घुग्गी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन विक्रम ग्रोवर ने किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है।

इधर सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि कपिल शर्मा जल्दी ही अपना कॉमेडी शो लेकर छोटे पर्दे पर भी नजर आ सकते हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का निर्देशन करने वाले भारत कुकरेती इस शो का डायरेक्ट कर सकते हैं। कपिल शर्मा का नया शो भी कॉमेडी बेस्ड ही होगा। आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा का एक शो ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी टेलीविजन पर शुरू किया गया था। लेकिन महज तीन एपिसोड के बाद यह शो बंद हो गया था। शो के बंद होने की वजह क्या थी? यह पता नहीं चल पाया था। बहरहाल कपिल शर्मा की वापसी की खबरों से उनके प्रशंसक काफी खुश हैं।

आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा बॉलीवुड फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ में मुख्य भूमिका में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ को अब्बास मस्ताना ने निर्देशित किया था। यह फिल्म साल 2015 में आई थी। जबकि ‘फिरंगी’ को डायरेक्टर राजीव ढिंगरा की फिल्म थी। यह फिल्म साल 2017 में आई थी।

Outbrain
Show comments