ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma New Show: छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा की वापसी, यहां जानिए शो की पूरी डिटेल्‍स

Kapil Sharma New Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस बार भी कपिल की वापसी सोनी टीवी पर ही होगी। आज वह अपने नए शो के प्रोमो को शूट कर रहे हैं। कपिल के इस नए शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

Author नई दिल्ली | February 5, 2018 15:57 pm
एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा। (Photo Source: Instagram)

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह दोबारा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को हंसाने के लिए आने वाले हैं। इस बार भी कपिल की वापसी सोनी टीवी पर ही होगी। आज इस शो के प्रोमो को शूट किया जाना है। कपिल के इस नए शो का नाम अभी तय नहीं हुआ है। कपिल पिछले काफी समय से सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते आए थे। उनके इस शो को दर्शक काफी पसंद भी करते थे लेकिन पिछले साल उनकी बीमारी के चलते सोनी टीवी ने शो को ऑफ एयर कर दिया था।

कपिल के इस नए शो का आज प्रोमो शूट होना है। अभी उनके नए शो का टाइटल तय नहीं किया गया है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, ‘सोनी टीवी और कपिल शर्मा के बीच हाल ही में एक मीटिंग हुई है, जिसमें उनके कमबैक को लेकर चर्चा हुई है। कपिल अब एकदम फिट हैं वह अब अपने अनोखे स्टाइल से ऑडियन्स का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वहीं आज जो प्रोमो शूट होने वाला है वह मात्र एक अनाउंसमेंट है। क्रिएटिव द्वारा फाइनल होने के बाद शो को पूरा शूट किया जाएगा। शो के मार्च के आखिर में लॉन्च की उम्मीद की जा रही है’।

कपिल शर्मा, हनी सिंह समेत इन सेलेब्स को लेना पड़ा रिहेब सेंटर का सहारा

कपिल शर्मा के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं रहा था। पिछले साल की शुरुआत में ही कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती में दरार पड़ गई थी। उसके कुछ समय बाद ही कपिल की तबीयत खराब रहने की वजह से शो को ऑफ एयर करना पड़ा था। कपिल ने पिछले साल फिल्म ‘फिरंगी’ से फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। वहीं अब कपिल के इस नए शो में उनके कुछ पिछले साथी एक्टर तो नजर आएंगे लेकिन सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App