ताज़ा खबर
 

नशे में धुत कपिल शर्मा ने की काजोल की बहन से बदसलूकी

खबर है कि यह घटना इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड फंक्शन में हुई। पार्टी में मौजूद सूत्रों के मुताबिक, कपिल ने शो में कुछ ज्‍यादा ही शराब पी ली थी।

कॉमेडियन टर्न एक्‍टर कपिल शर्मा विवादों में घिर गए हैं, लेकिन इस बार मामला उनके शो से जुड़ा नहीं है बल्कि एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़ का है।उन पर शराब पीकर एक फीमेल को-स्‍टार के साथ बदसलूकी का आरोप है। खबर है कि यह घटना इंटरनेशनल मराठी फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड फंक्शन में हुई। पार्टी में मौजूद सूत्रों के मुताबिक, कपिल ने शो में कुछ ज्‍यादा ही शराब पी ली थी। वह नशे में इतने चूर हो गए थे कि उन्‍हें होश ही नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने प्रोग्राम में मौजूद एक्ट्रेस मोनाली ठाकुर, तनीषा मुखर्जी समेत कई अन्‍य फीमेल को-स्‍टार्स के साथ बदसलूकी की। सूत्रों के मुताबिक कपिल की इस हरकत से उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस भी काफी शर्मिंदा हुईं और इंवेट बीच में ही छोड़कर चली गईं।

दूसरी ओर इस घटना के बारे में जब कपिल से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि वह अभी मुंबई से बाहर हैं और लौटकर पूरे मामले पर अपनी सफाई पेश करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Twitter पर PM मोदी से भी आगे निकल गए किंग खान
2 ब्यॉयफ्रेंड करण के साथ वीडियो लीक होने पर क्या बोलीं बिपाशा…
3 सलमान ने की ‘दंगल’ की तारीफ और आमिर के झगड़े पर कुछ यूं दिया जबाव
ये पढ़ा क्या?
X