ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बनने पर मिला सम्मान, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में नाम दर्ज

'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन' में कपिल शर्मा का नाम दर्ज हुआ है। बता दें कि कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित किया गया है।

Author May 17, 2019 4:33 PM
कपिल शर्मा और वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन अवार्ड का सर्टिफिकेट, फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम (ginnichatrath.lovers)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा न सिर्फ लोगों का दिल जीत रहे हैं बल्कि साथ ही साथ कई बड़े मुकाम भी अपने नाम कर रहे हैं। ऐसे में कपिल के नाम एक और उपलब्धि लगी है। दरअसल कॉमेडियन- एक्टर कपिल शर्मा को ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ द्वारा सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक होने के लिए सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी सबसे अधिक देखे जाने वाली टीवी शो की टॉप 5 लिस्ट में पहले से शामिल है।

फैन पेज ने पोस्ट किए सर्टिफिकेट: बता दें कि कपिल शर्मा को मिले ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन’ के सर्टिफिकेट की फोटो कपिल शर्मा ने तो अपने इंस्टाग्राम से अभी तक पोस्ट नहीं की है लेकिन उनके और उनकी पत्नी गिन्नी चथरथ के फैन पेज से सर्टिफिकेट पोस्ट किए जा रहे हैं। ऐसे में इंस्टाग्राम पर @ginnichatrath.lovers के अकाउंट से यह सर्टिफिकेट की फोटो पोस्ट की गई है।

 

View this post on Instagram

 

Congratulations @kapilsharma & @ginnichatrath n all the kapilians #Proudtobeyourfan #LoveYou #KeepShining #Celebrations

A post shared by GINNI.SHARMA.LOVERS (@ginnichatrath.lovers) on

पहले भी जीते हैं कई अवार्ड्स: गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा को किसी बड़े सम्मान से सम्मानित किया गया हो। इससे पहले कपिल ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट एक्टर’ जैसे टाइटल भी जीत चुके हैं। वहीं 2017 में फोर्ब्स इंडिया ने उन्हें सबसे ज्यादा कमाई वाले टीवी स्टार बताया था।

 

 

विवादों में फंसे थे कपिल शर्मा: बता दें कि करीब डेढ़ साल के बाद कपिल ने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी की थी। वहीं लगातार विवादों में रहने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। विवादों में जहां सेलेब्स को इंतजार कराना शामिल था तो वहीं सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई भी एक बड़ी वजह थी। वहीं उनकी फिल्म फिरंगी को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था और फिल्म फ्लॉप हो गई थी। लेकिन कपिल शर्मा ने हार नहीं मानी और वापसी करते हुए सभी का दिल जीता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App