ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन कृष्णा ने कपिल शर्मा को बताया गुस्सैल, खुद को बताया बेहतर

ऐसा नहीं कि केवल अलग-अलग चैनल और कॉमेडी शो होने की वजह से दोनों की बीच दरार आई हो। इससे पहले कपिल के कॉमेडी सर्कस जीतने पर कृष्णा ने अपनी ट्रॉफी तोड़ दी थी।

कपिल शर्मा ओर कृष्णा के बीच चल रही टशन को सभी जानते हैं। अकसर ही दोनों एक दूसरे पर कमेंट कर सुर्खियों में आजाते हैं। एक बाक फिर कृष्णा ने कपिल के लिए कुछ ऐसा कहा कि वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कपल शॉर्ट टेंपर्ड हैं। उन्होंने कहा, कपिल ने गुस्से में कुछ लिख दिया होगा, अब उसे लग रहा होगा कि उसे शायद ऐसा नहीं करना चाहिए था। कृष्णा अपने इस बयान में कपिल की बीएमसी को लेकर किए गए ट्वीट की बात कर रहे थे। इस दौरान कृष्णा ने खुद को उनसे बेहतर भी बताया। कृष्णा ने कहा, मैं डांसर के तौर पर इंडस्ट्री में आया था। मैं फ़िल्में करता हूँ स्टैंडअप कॉमेडी में कपिल बेहतर है लेकिन मैं कपिल से बेहतर परफॉर्म करता हूं।

ऐसा नहीं कि केवल अलग-अलग चैनल और कॉमेडी शो होने की वजह से दोनों की बीच दरार आई हो। इससे पहले कपिल के कॉमेडी सर्कस जीतने पर कृष्णा ने अपनी ट्रॉफी तोड़ दी थी। वहीं अगर कपिल के गुस्से की बात करें तो कपिल पहले भी अपने गुस्से की वजह से खबरों में आ चुके हैं। एक बार कपिल पर मराठी फिल्म फेस्टिवल के दौरान नशे में 2 मराठी एक्ट्रेसेज के साथ बदतमीजी के आरोप लगे थे। इतना ही नहीं कपिल केआरके और एजाज खान से भी लड़ चुके हैं। एक बार वो प्रियंका चोपड़ा की भी एक हरकत से इतने नाराज हुए थे कि उन्होंने अपना माइक फेंक दिया था। कपिल भले ही अपने गुस्से की वजह से भी सुर्खियों में आए हों। लेकिन उनके फैन्स हमेशा उन्हें उनके कॉमेडी अंदाज के लिए याद करते हैं।

कपिल के शो की टीआरपी और फैन फॉलोइंग इतनी है कि कलर्स को उनसे टक्कर लेने के लिए अपने रोस्ट शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ का फॉर्मैट बदलना पड़ा। इस शो को अब मोना सिंह होस्ट कर रही हैं और कपिल और भारती को कंटेस्टेंट के तौर पर लिया गया है। इसके अलावा शो के सारे मेंबर्स बदले गए हैं। इसके पहले एपिसोड में प्रभु देवा और सोनू सूद आए थे।

Meet the new team of #ComedyNightsBachaoTaaza

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App