ताज़ा खबर
 

वीडियोः करण के शो में कपिल का खुलासा, नशे में किया था पीएम मोदी के अच्छे दिन को लेकर ट्विट

Star World पर आने वाले हर वीकेंड पर आने वाला करण जौहर के चैट शो Coffee With Karan शो इस बार बेहद दिलचस्प आने वाला है। क्योंकि इस शो में इस बार कोई ऐसा मेहमान आने वाला जिनका हर अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता है।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 6:00 PM
Star World पर आने वाले हर वीकेंड पर आने वाला करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan शो इस बार बेहद दिलचस्प आने वाला है। क्योंकि इस शो में The Kapil Sharma Comedy Show के मेजबान कॉमेडियन कपिल शर्मा पहुंचे।

Star World पर आने वाले हर वीकेंड पर आने वाला करण जौहर के चैट शो Koffee With Karan शो इस बार बेहद दिलचस्प आने वाला है। क्योंकि इस शो में इस बार कोई ऐसा मेहमान आने वाला जिनका हर अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता है। जो हर किसी को अपने चुटकुलों के जरिए अपना दीवाना बना लेते हैं, जिनकी एक बात से न जाने कितने उदास चेहरों की स्माइल लौट आती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं The Kapil Sharma Comedy Show के मेजबान कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में। इस बार करण के शो में बतौर मेहमान बनकर कपिल शर्मा आने वाले हैं। जैसा कि प्रोमो देखकर साफ लग रहा है कि कपिल अपनी Joke भरी बातों से करण जौहर की बोलती बंद करने वाले हैं।

करण के इस शो में वैसे हर मेहमान उनके अंग्रेजी में पूछे गए सवालों के जवाब इंग्लिश में ही देता है लेकिन कपिल उनके जवाब हिंदी न सिर्फ देंगे बल्कि वे दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हसाएंगे भी। हाल ही Star World ने अपने Facebook पर कपिल के साथ शूट किया गया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में कपिल अपनी फनी इंग्लिश से न सिर्फ लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं बल्कि वे करण के साथ मिलकर खुद की Poor अंग्रेजी का मजाक भी उड़ाते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा शो के मेजबान करण से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी डिक्शनरी में इंग्लिश के 700 शब्द ही हैं और वह हिंदी में इंटरव्यू करना पसंद करेंगे। बता दें कि करण के शो में कपिल पहली बार बतौर मेहमान बनकर नजर आ रहे हैं। हालांकि इससे पहले दोनों अवॉर्ड शो में एक साथ मेजबानी करते जरूर देखे जा चुके हैं।


इस शो में कपिल अपने उस ट्विट के बारे में भी खुलासा करेंगे, जो उन्होंने पिछले साल पीएम मोदी पर किया था। जैसा कि प्रोमो में जब करण ने कपिल से ट्विट के बारे में सवा किया तो कपिल ने कहा —Dont Drink And Tweet… लिहाजा इससे साफ जाहिर होता है कि कपिल ने पीएम मोदी के लिए जो ट्विट किया था वो शराब के नशे में किया था। अब वे दूसरों को ये नसीहत दे रहे हैं कि शराब के नशे में कभी ट्विट मत करना। गौरतलब है कि लास्ट इयर अपने ऑफिस बनवाने को लेकर मुंबई में बीएमसी के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद उसी दिन देर रात कपिल ने ट्वीट कर मोदी के अच्छे दिन और करप्शन फ्रीक कैम्पेन पर सवाल उठाया था। इस शो में फिर से वे इस बात का खुलासा करेंगे तो उनका चर्चा में आना लाजमी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App