ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma B’day: 36वें जन्मदिन पर कपिल शर्मा को नहीं थी आस, ऐसे बिखर जाएगा उनका कॉमेडी परिवार, खुद ही हैं जिम्मेदार

अपने मजाकिया चुटकुलों के जरिए हर मायूस चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाले जाने-माने भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों खुद काफी मायूस हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 6:21 AM
कपिल शर्मा

अपने मजाकिया चुटकुलों के जरिए हर मायूस चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाले जाने-माने भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों खुद काफी मायूस हैं। जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि इन दिनों अपने शो के भविष्य को लेकर काफी चिंता में हैं। अब तक कपिल दूसरों को तो हसांते आए हैं लेकिन इन दिनों वे खुद बेहद दुखी हैं। पहले शो की टीआरपी का धड़ाम से गिरना और इसके बाद सुनील ग्रोवर जैसी डॉ. गुलाटी कॉमेडियन और कीकू शारदा का शो छोड़ना। ऐसे में कपिल का कॉमेडी परिवार पूरी तरह से बिखर चुका है। आज कपिल का 36 वां बर्थडे है। अप्रैल, 1981 को अमृतसर में जन्मे कपिल ने अपने कॉमेडी शो के लिए खुद की वजह से टेंशन मोड़ ली। कपिल ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें अपने जन्मदिन के मौके पर ऐसा दौर देखना पड़ेगा। अब कॉमेडी किंग हर बार की तरह इस बार अपने कॉमेडी परिवार के साथ खुशी से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। वैसे तो कपिल एक बेहद कामयाब कॉमेडियन और एक्टर हैं। पिछले विभिन्न संघर्षों के बाद कपिल ने सफलता हासिल की है। लेकिन लेकिन हम तो यही मानते हैं कि सफलता और असफलता तो हर किसी की लाइफ का एक अहम हिस्सा हैं। हर इंसान एक समय में हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

हालांकि, सुनील ग्रोवर के साथ उनके हालिया के झगड़े ने दर्शकों में उनकी बहुत ही निगेटिव इमेज को दर्शाया है, जिससे उनका कॉमेडी परिवार पूरा बिखर चुका है। सुनील से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। इन तीनों कॉमेडी आर्टिस्टों ने कपिल शर्मा शो पर कपिल के साथ शूट करने से इंकार कर दिया है। खैर, शो के निर्माताओं ने इन हास्य अभिनेताओं की कमी को पूरा करने के लिए अलग-अलग हास्य अभिनेताओं से बात करनी शुरु कर दी है। लेकिन फिलहाल का वक्त उनके लिए काफी तनाव भरा है।

View this post on Instagram

With mom 😊

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

2007 में कॉमेडी रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के विजेता कपिल शर्मा शायद एकमात्र स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जिन्होंने इस फील्ड में इतनी सफलता हासिल की है। सफलता पाना किसी भी अभिनेता के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन कपिल के पास आज जो भी है उसके लिए कपिल ने लगातार मेहनत की है। उनका आज तक का सबसे सफल शो है “द कपिल शर्मा शो” जो कि छोटे पर्दे का सबसे हिट शो है। लिहाजा ऐसी घड़ी में क्या वे अपना जन्मदिन खुशी से सेलिब्रेट करेंगे, शायद नहीं।अब तक उनके किसी भी लाफतर साथी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई तक नहीं दी।

View this post on Instagram

#TKSS #thekapilsharmashow

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App