scorecardresearch

TMKOC के ‘तारक मेहता’ का मजाक उड़ा रहे थे कपिल शर्मा, मिला ऐसा जवाब; हो गई बोलती बंद- देखें Video

‘द कपिल शर्मा शो’ में मशहूर एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शिरकत की। उनके शो में आते ही कपिल शर्मा ने उनसे मजाक करना शुरू कर दिया।

kapil sharma, shailesh lodha
शैलेश लोढ़ा ने की कपिल शर्मा की बोलती बंद (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

कॉमेडी के किंग यानी कपिल शर्मा के शो में हर सप्ताह सितारों की महफिल सजती है, जो न केवल कपिल शर्मा व ‘द कपिल शर्मा शो’ के अन्य कलाकारों संग मस्ती-मजाक करते हैं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज भी बताते हैं। इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में कवियों की महफिल सजने वाली है और खास बात तो यह है कि कपिल के शो में आने वाले मेहमानों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘तारक’ यानी शैलेश लोढ़ा भी शामिल हैं। शैलेश लोढ़ा अपने अन्य साथियों के साथ कपिल के शो में शिरकत करेंगे, इससे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा की एंट्री के बाद कपिल शर्मा उनके साथ मजाक करने से पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन शैलेश लोढ़ा कॉमेडी किंग को ऐसा जवाब देते हैं, जिससे कॉमेडी किंग की बोलती बंद हो जाती है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के वायरल वीडियो में नजर आया कि शैलेश लोढ़ा को देख कपिल शर्मा कहते हैं, “यह टीवी कर रहे हैं, न्यूज पेपर में इनके लेख भी छपते हैं। इसके अलावा ये कवि सम्मेलनों में भी जाते हैं।”

कपिल शर्मा ने शैलेश लोढ़ा से मजाक करते हुए आगे कहा, “ऐसी कौन सी चीज आपने खरीदी है, जिसकी ईएमआई आपको परेशान कर रही है।” कपिल की इन बातों का पलटवार करने से शैलेश लोढ़ा भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने कॉमेडी किंग को जवाब देते हुए कहा, “देखिये कौन बोल रहा है। कपिल शर्मा शो तुम कर रहे हो, फिल्में तुम कर रहे हो, तुम्हें आखिर क्या बेचना खरीदना है, तुम बताओ।”

शैलेश लोढ़ा यहीं नहीं रुके। उन्होंने शायराना अंदाज में कपिल शर्मा को जवाब देते हुए कहा, “मतलब वो कत्ल भी कर दें तो चर्चा नहीं होती। हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम। ये कोई बात हुई।” बता दें कि कपिल शर्मा के शो में शैलेश लोढ़ा के आने पर फैंस हैरानी जता रहे हैं, साथ ही सवाल भी कर रहे हैं कि ‘तारक मेहता’ कपिल के शो में कैसे आ गए।

कपिल के शो पर बरसे थे शैलेश लोढ़ा: दरअसल, एक शो के दौरान शैलेश लोढ़ा ने कपिल शर्मा के शो की आलोचना की थी और कहा था, “जब मैं ऐसे कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्मिंदगी होती है। एक दादी है जो सबको किस करना चाहती है। एक बुआ है जो शादी के लिए मरी जा रही है। एक पति है जो पत्नी का शोषण करता है। मैं ऐसे शो में काम करता हूं, जहां बेटा अपने पिता के पैर छूता है। मैं कभी भी ऐसे कार्यक्रमों में काम नहीं करूंगा। मुझे मेरी बेटी को भी कहना पड़ा था कि वह ये सब न देखे।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट