ताज़ा खबर
 

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की सामने आई रिलीज डेट, जानिए कब से शुरू होगा ये कॉमेडी शो

कपिल 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही ऑन एयर होगा।

Author नई दिल्ली | March 8, 2018 13:02 pm
कपिल शर्मा के इस नए शो में कुछ पुराने साथी कलाकार उनके साथ वापसी कर चुके हैं। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने नए शो से छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही ऑन एयर होगा। कुछ समय पहले ही शो का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिससे कपिल की वापसी की जानकारी मिली थी। अभी हाल ही में शो का दूसरा टीजर भी सामने आया है, जिसमें कपिल अपने घर की नौकरानी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शक शो के टीजर को देखने के बाद कपिल के शो को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा का यह कॉमेडी शो 25 मार्च को लॉन्च हो सकता है। खबरों की मानें तो कपिल के शो से शिल्पा शेट्टी को डांस शो सुपर डांसर 2 को रिप्लेस किया जाएगा। इंडिया फोरम ने एक रिपोर्ट में अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि सोनी टीवी और कपिल शर्मा की हाल ही में एक मीटिंग हुई है। मीटिंग में शो की वापसी को लेकर चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार, कपिल इस समय फिट और फाइन हैं। कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने के लिए उत्साहित हैं। शो के अनाउंसमेंट के लिए शो का प्रोमो आज शूट किया जाएगा।

kapil sharma, the kapil sharma show, kapil sharma new comedy show, kapil show family time, kapil sharma vanity van, vanity van pictures, kapil sharma comedy king, jansatta, entertainment news

हालांकि, सुनील इस बार शो का हिस्सा नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार, सुनील इस बार वापसी नहीं कर रहे हैं। हालांकि, कपिल शर्मा की अन्य स्टार कास्ट शो का हिस्सा बनेगी। इसके साथ ही शो में कुछ नया भी जोड़ा जाएगा। कपिल और शो के मेकर्स इस शो को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं पिछले कुछ सालों में दर्शकों की ओर से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं सोनी एंटरनेटमेंट का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और मेरा साथ दिया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App