ताज़ा खबर
 

डिप्रेशन की खबरों पर कपिल शर्मा ने दी सफाई, बताई अस्पताल में भर्ती होने की असली वजह

कपिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनकी तबीयत तो खराब है लेकिन वो डिप्रेशन में नहीं हैं।

Author Published on: August 3, 2017 6:40 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा की खराब सेहत की खबरें कई दिन से मीडिया में आ रही है। खराब सेहत के चलते कपिल को कई बार अपने शो की रिकॉर्डिंग भी रोकनी पड़ी है। मीडिया में आ रही खबरों में बताया जा रहा था कि कपिल डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे हैं। काफी समय तक तो कपिल और उनकी टीम ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ दी है। कपिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी तबीयत तो खराब है लेकिन वो डिप्रेशन में नहीं हैं।

इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि ज्यादा काम करने और अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग के कारण उन्हें जरूरत से ज्यादा काम करना पड़ा जिस कारण वो अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख पाए जिस कारण उनका बीपी लो हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मीडिया में उनके शो की शूटिंग रद्द होने के कारण गेस्ट के वापस लौटने का सवाल जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इसे गलत खबर बतायाय़ उन्होंने कहा कि मैंने किसी को इंतजार नहीं करवाया। हालांकि ऐसे समय में उसका साथ देने के लिए उन्होंने अपने परिवार और दोस्तो का शुक्रिया भी अदा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Secret Superstar Trailer Released: जायरा के सपनों को पूरा करने में मदद कर रहे हैं आमिर
2 आम पति-पत्नी की तरह ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी करते हैं लड़ाई, देखें वीडियो
3 बाबूमोशाय बंदूकबाज का गाना ऐ सैंया रिलीज: बिदिता बाग ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए गाया गाना