ताज़ा खबर
 

शादी और रिसेप्शन का बचा खाना गरीबों को किया दान, कपिल शर्मा की इस अदा ने जीता लोगों का दिल

कपिल शर्मा के शादी और रिसेप्शन पार्टी में जहां उनके आउटफिट्स की चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर कॉमेडियन की नेकी ने फैन्स का दिल जीत लिया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी चतरथ के संग।

कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के संग 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद कपिल ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी को भी होस्ट किया था। कपिल शर्मा के शादी और रिसेप्शन पार्टी में जहां उनके आउटफिट्स की चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी ओर कॉमेडियन की नेकी ने फैन्स का दिल जीत लिया है। दरअसल शादी और रिसेप्शन पार्टी का बचा खाना कपिल शर्मा ने गरीबों को दान किया। कपिल की इस अदा की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के शादी और रिसेप्शन का खाना फीडिंग इंडिया नाम के एक एनजीओ ने गरीबों में जालंधर और अमृतसर में बांटा। डीएनए ने एनजीओ के सोर्स के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा, जब एनजीओ को कपिल शर्मा की शादी के बारे में जानकारी हुई तो उन्हें ऑफिशियली अप्रोज किया गया। दरअसल इस बात की सभी को जानकारी थी कि यह एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग है, जहां पर कई तरह के शाही पकवान बनेंगे, जिनकी मात्रा भी काफी ज्यादा होगी।

सोर्स ने बताया, ”जब कपिल से इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बिना दोबारा सोचे हामी भर दी। उन्होंने कहा कि आप सभी फंक्शन का खाना अपने साथ ले जा सकते हैं। यहां तक कि अमृतसर में होने वाली रिसेप्शन पार्टी का भी खाना बांट दें।”

एनजीओ के फाउंडर अंकित कवात्रा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”कपिल शर्मा ने अन्य लोगों के लिए एक उदाहरण दिया है कि आप अपने खास दिन के बचे हुए खाने को दान कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह लोगों के अंदर प्रोत्साहन भरेगा और लोगों को इसकी जानकारी होगी। मुझे इस बात की खुशी है कि पूरे देश के लोगों को हंसाने वाले को जरुरतमंदों को भी हंसाने का अवसर मिला।”

कपिल शर्मा ने सात फेरे लेने के बाद सिख रिवाजों से रचाई शादी, देखें आनंद कारज की इनसाइड तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App