ताज़ा खबर
 

VIDEO: कपिल शर्मा पर दोस्त ‘चंदू’ बरसाने लगे नोट, वायरल हो रहा वीडियो

12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद कपिल शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी करीबी दोस्तों और मेहमानों के लिए रखा था। ऐसे में कपिल शर्मा के खास दोस्तों का जमावड़ा उनके रिसेप्शन पर लगा रहा।

कपिल शर्मा के दोस्त और कॉमेडियन चंदन

कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी कर ली है। 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद कपिल शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी करीबी दोस्तों और मेहमानों के लिए रखा था। ऐसे में कपिल शर्मा के खास दोस्तों का जमावड़ा उनके रिसेप्शन पर लगा रहा। पक्के दोस्तो में कपिल के फ्रेंड चंदन प्रभाकर का नाम भी आता है। कॉमेडियन चंदन कपिल की रिसेप्शन पार्टी में खूब नाचते दिखाई दिए। इतना ही नहीं चंदन तो नाचते वक्त कपिल की शादी की खुशी में पैसों की बारिश (वारना) भी करते दिखाई दिए।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में कपिल शर्मा, दिलेर मेहंदी और चंदन साथ में डांसिंग फ्लोर पर हैं। दिलेर मेहंदी इस दौरान अपनी दमदार आवाज में गाना गा रहे हैं। वहीं कपिल और चंदू खूब डांसकर रहे हैं। इस बीच चंदू कपिल पर पैसों की बरसात करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कपिल के फैन्स वीडियो को देख कपिल-चंदन की दोस्ती को पक्का कह रहे हैं।

बता दें, चंदन कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’, ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में नजर आए। इस बीच कपिल शर्मा की लाइफ में कई विवाद भी हुए। सुनील ग्रोवर संग विवाद के बाद कपिल की टीम टूट गई थी। लेकिन इस बीच कपिल के दोस्त चंदन उनके साथ ही थे।

जब कपिल का शादी से ऐन पहले पलट गया मन! देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App