Kapil Sharma cried in Front of bollywood actor Manoj Bajpai when sunil grover and chandan prabhakar ignored him - सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने नहीं उठाया कपिल शर्मा का फोन, शूटिंग के दौरान मनोज बाजपयी के सामने रो पड़े कपिल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने नहीं उठाया कपिल शर्मा का फोन, शूटिंग के दौरान मनोज बाजपयी के सामने रो पड़े कपिल

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू हाल ही में अपनी फिल्म नाम शबाना के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर गई थीं। तापसी के साथ इस फिल्म में उनके कोस्टार मनोज बाजपायी भी थे।

कपिल शर्मा के शो पर 25 मार्च वाले एपिसोड में नाम शबाना की टीम पहुंची थी।

बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू हाल ही में अपनी फिल्म नाम शबाना के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर गई थीं। तापसी के साथ इस फिल्म में उनके कोस्टार मनोज बाजपायी भी थे। लेकिन इस शो के शूट पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर नहीं थे। फ्लाइट में हुए झगड़े के कारण सुनील ने शो से दूर रहने का फैसला किया।

सेट पर मौजूद कपिल शर्मा ने सुनील और चंदन को कॉल किया। लेकिन दोनों ने कपिल की फोन नहीं उठाया। जब शो की क्रिएटिव हेड नीती सिमोस ने चंदन को कॉल किया तो उन्होंने कहा, मैं नौकर हूं और अब मैं अच्छी तरह जानता हूं कि मेरी औकात क्या है। इसके बाद जब नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील ग्रोवर को कॉल किया तो सुनील ने जवाब दिया, मैं आपसे मिलने दिल्ली आउंगा। अपने साथियों सुनील और चंदन से नजरअंदाज किए जाने पर कपिल थोड़े इमोशनल दिखे। यहां तक कि वह शूट के दौरान मनोज बाजपयी के सामने रो पड़े थे। तापसी पन्नू ने शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव थे।

16 मार्च को कपिल और उनके टीम मेंबर्स मेलबर्न से मुंबई आने वाली 12 घंटे की फ्लाइट में बैठे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिसने की हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। उसने बताया कि कपिल शर्मा ने ग्लेनफिडिच व्हीस्की की पूरी बोतल पी ली थी। मेलबर्न से फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने सभी को खाना परोसा जिसे कि वो खाने लगे। इससे कपिल नाराज हो गए। उन्हें अपेक्षा थी कि वो उनका इंतजार करेंगे क्योंकि वो इस समय शराब पी रहे थे। इसके बाद कपिल ने कहा- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? उनकी आवाजा काफी तेज थी जिससे दूसरे यात्रियों को परेशानी होने लगी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कपिल के को- स्टार इतने असहज हो गए कि उन्होंने आधा बचा हुआ खाना क्रू को वापस कर दिया।

इसके बाद शो सुनील ग्रोवर ने कपिल को शांत करने की जिम्मेदारी उठाई। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कपिल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अपना जूता निकाला और सुनील को मारा। उन्होंने सुनील का कॉलर पकड़ा और उन्हें कई थप्पड़ मारे। यह मामला इतना बढ़ गया कि इकोनॉमी क्लास में बैठे हुए यात्रियों तक को सुनाई दे रहा था। कपिल की टीम ने कहा कि वो उसके बर्ताव से काफी डर गए हैं। प्रतियक्षर्शी ने बताया कि कपिल तेज आवाज में बोल रहे थे तुम लोगों को मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। सबको निकाल दूंगा मैं। इसपर भी कपिल नहीं रुके। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ने पर सुनील पर निशाना साधते हुए कपिल ने कहा- गया था ना तू तो। आया ना वापस मेरे ही पास।

केबिन क्रू ने कपिल को फ्लाइट लैंड होते ही सिक्योरिटी बुलाने की धमकी दी लेकिन इसका कोई लाभ नहीं हुआ। कपिल बार बार अली असगर और किकू शारदा को मजदूर बोल रहे थे। कपिल ने दोनों का करियर खत्म करने की धमकी दी। यह घटना पिछले गुरुवार की है लेकिन शनिवार को ही सबके सामने आई।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App