scorecardresearch

पहली बार आपने रुलाया भाई; कपिल शर्मा ने साथ में तस्वीर शेयर कर दी राजू श्रीवास्तव को विदाई

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से काफी दुखी है। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया।

पहली बार आपने रुलाया भाई; कपिल शर्मा ने साथ में तस्वीर शेयर कर दी राजू श्रीवास्तव को विदाई
कॉमेडियन कपिल शर्मा। (Photo Credit – Facebook/Kapil Sharma)

राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई सदमे में हैं। एंटरटेनमेंट जगत के तमाम कलाकार उनके निधन पर शोक व्यक्त कर चुके हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी ट्विटर पर राजू श्रीवास्तव के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उनके जाने का दुख जाहिर किया है। जिसपर राजू के तमाम फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है।

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट की है। उसमें राजू श्रीवास्तव के साथ बैठे कपिल हंस रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन कपिल ने लिखा है वो आपको भी भावुक कर देगा।

कपिल ने लिखा,”आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई।काश एक मुलाकात और हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें। आप बहुत याद आएंगे। अलविदा! ओम् शांति!”

बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले 10 अगस्त से दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। 42 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद 21 सितंबर को उन्होंने आखिरी सांस ली। हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने भी एक वीडियो शेयर करके अपने दोस्त के जाने पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि राजू जी का जाना कॉमेडी के दुनिया के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजू भाई ने हास्य की दुनिया को एक नया आयाम दिया। कपिल शर्मा भी राजू भाई की देन हैं।

स्टेंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें वो नम आंखों कहते दिखे कि काश आज का दिन नहीं आता। कॉमेडी की दुनिया के लिए कॉमेडी के चाहने वालों के लिए आपकी जो खबर आई है,ये कभी सपने में भी नहीं सोचा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि राजू अब नहीं रहे।

कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी राजू के निधन पर शोक प्रकट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”भाई ने आखिर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया। उनके संघर्ष के दिनों से लेकर यश के शिखर तक की यात्रा के सैकड़ों संस्मरण आंखों के आगे तैर रहे हैं। उदास लोगों को मुस्कराहट की ईश्वरीय सौग़ात देने वाले सिकंदर को अंतिम प्रणाम भाई।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.