ताज़ा खबर
 

VIDEO: कपिल शर्मा ने सनी लियोनी को लेकर किया ऐसा कमेंट, भड़क गए फैन्स

sunny leone and comedian kapil sharma: कपिल सनी के साथ ढेरों बातें और मजाकिया अंदाज में फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच कपिल शो के एक सीन में सनी से कुछ ऐसा कहते दिखाई और सुनाई देते हैं जो कि कुछ लोगों को पचा नहीं।

सनी लियोनी और कपिल शर्मा: कपिल शर्मा शो का अपकमिंग एपिसोड

कपिल शर्मा के शो में जल्द ही सनी लियोनी आने वाली हैं। कपिल ने गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी को अपने शो पर आमंत्रित किया। ऐसे में सोशल मीडिया पर शो के इस अपकमिंग एपिसोड के प्रोमोज सामने आ रहे हैं। प्रोमो में कपिल सनी के साथ ढेरों बातें और मजाकिया अंदाज में फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच कपिल शो के एक सीन में सनी से कुछ ऐसा कहते दिखाई और सुनाई देते हैं जो कि कुछ लोगों को पचा नहीं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस कपिल शर्मा पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा इस अपकमिंग एपिसोड में सनी को ‘इटैलियन पास्ता विद व्हाइट सॉस’ कहते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोग कपिल के लिए कहते नजर आए कि कपिल अपने शो में बॉलीवुड एक्टर्स को बुला कर क्या क्या कमेंट करते रहते हैं। बता दें, कपिल लंबे समय के बाद यह शो वापस लेकर आए हैं। हालांकि बीच में कपिल एक  कॉमेडी गेम शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा लाए थे। लेकिन यह शो दर्शकों को कुछ खासा पसंद नहीं आया था। ऐसे में शो कब आया और कब गया पता ही नहीं चला।

कपिल का ये शो फैन्स के बीच फिर से वापसी कर चुका है। ऐसे में कुछ फैन्स कहते दिख रहे हैं कि कपिल के आने से इंडिया ने फिर से हंसना शुरू कर दिया है। कपिल शर्मा के शो में अब तक सलमान खान, अरबाज खान, सलीम, सोहेल, रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी, अमृता राव और नवाजुद्दीन सिद्दीकी आ चुके हैं।  वहीं अब इस बार शो में सनी लियोनी दिखाई देने वाली हैं। सनी अपने अपकमिंग सॉन्ग के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आ रही हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Video: सपना चौधरी ने डांसर मोनिका चौधरी संग लगाए जबरदस्त ठुमके, 34 लाख बार देखा गया वीडियो
2 मलाइका अरोड़ा की पर्सनल बातों को लीक कर रहा था ड्राइवर? जानिए फिर क्या हुआ…
3 आदित्य पंचोली के खिलाफ कार मैकेनिक ने दर्ज कराया केस, जान से मारने की धमकी का आरोप