ताज़ा खबर
 

गालीगलौच के दौर के बाद टि्वटर पर वापस लौटे कपिल शर्मा, फैंस से किया यह वादा

कपिल इस विवाद को खत्म कर एक नई शुरूआत कर रहे हैं लेकिन उनके ट्वीटर पर कमबैक की वजह कुछ और ही थी। कपिल ने यह कमबैक अपने लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों डॉक्टर ज्युस और ज़ोरा रंधावा के नए गाने को प्रमोट करने के लिए किया था,

कपिल शर्मा ने विकी लालवानी पर कई आरोप लगाए थे।

दो महीने के लंबे अंतराल के बाद कपिल शर्मा ने ट्विटर पर वापसी की है। उन्होंने अपने पहले ही ट्वीट में अनाउंस किया कि वो अपने फैंस और फॉलोअर्स से रात 11 बजे चैट करेंगे। इस चैट के दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। कपिल के फैंस और फॉलोअर्स ने उनसे कपिल की सेहत और उनके टीवी पर वापसी से जुड़े कई सवाल किए। कई लोगों ने ये भी पूछा कि क्या कपिल अब भी फिट हैं या मोटे हो गए हैं। इसके जवाब में कपिल ने कहा कि मोटा हो गया हूं लेकिन वादा करता हूं कि वज़न जल्दी ही घटा लूंगा। वहीं एक शख्स ने पूछा – पापा पूछ रहे हैं कि डीपी कब चेंज करोगे? कपिल ने जवाब दिया कि जब तक वापस शेप में नहीं आ जाता।

इस पूरी चैट के खत्म होने के बाद कपिल ने अपने फॉलोअर्स से वादा किया कि वो जल्दी ही अपने फिट अवतार में लौटेंगे। उन्होंने लिखा कि वो अपना लाइफस्टायल बदलने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई थी। कपिल ने इन लोगों पर 25 लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाया था।। कपिल का आरोप था कि विकी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इन सबके बीच विकी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया था, जिसमें कपि‍ल उन्हें भद्दी गालियां दे रहे थे। इस घटना के बाद से ही कपिल सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव हो गए थे।

कपिल शर्मा ने विकी लालवानी पर कई आरोप लगाए थे।

माना ये भी जा रहा था कि कपिल  इस विवाद को खत्म कर एक नई शुरूआत कर रहे हैं लेकिन उनके ट्वीटर पर कमबैक की वजह कुछ और ही थी। कपिल ने यह कमबैक अपने लिए नहीं बल्कि अपने दोस्तों डॉक्टर ज्युस और ज़ोरा रंधावा के नए गाने को प्रमोट करने के लिए किया था, हालांकि इसके साथ ही साथ उन्होंने अपने फैन्स से अपनी सेहत के बारे में भी बात की। उनकी बातों से उनके छोटे पर्दे पर जल्द लौटने की भी उम्मीद जगी है। उन्होंने बातचीत में कहा कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर लौटेंगे, लेकिन फिलहाल वह ट्रैवल कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App