scorecardresearch

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के साथ तल्खी की खबरों को नकारा, बोले- वो मेरे बड़े भाई…

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से बताया कि अक्षय उनके शो पर जल्द अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे।

akshay kumar, Kapil sharma show, Entertainment
अक्षय कुमार (फोटो कैप्शन-इंस्टाग्राम tkss)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर जरूर जाते हैं। एक एपिसोड में तो कपिल ने अपने शो को अक्षय का ही शो बता दिया था। लेकिन हाल ही में खबर आ रही थी कि वो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं जा रहे हैं। जिसे लेकर कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी दी है। उन्होंने इसे महज एक अफवाह बताया है।

कपिल ने लिखा, ”प्रिय मित्रों, मैं अक्षय पाजी और मेरे बारे में मीडिया पर चल रही खबर पड़ रहा था, मैंने पाजी से बात की और सब बात साफ हो गई। ये केवल एक गलतफहमी थी। सब ठीक है और हम बहुत जल्द बच्चन पांडे के एपिसोड के लिए शूट करेंगे। वो मेरे बड़े भाई है और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।”

बता दें कि ये खबरे अक्षय के अतरंगी रे की फिल्म के प्रमोशन वाले एपिसोड को लेकर सामने आ रही थी। अक्षय कुमार शो के सभी कलाकारों के साथ जमकर मस्ती करते हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि अक्षय अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में नहीं जाने वाले हैं। इस खबर से अक्षय के फैंस निराश हो गए हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार आखिरी बार अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आए थे। इस एपिसोड में कपिल ने एक्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू को लेकर एक सवाल किया था। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने चैनल से अनुरोध किया था कि वह इस हिस्से को प्रसारित न करें। हालांकि इस एपिसोड का वीडियो लीक हो गया था। जिसके बाद कहा जा रहा था कि इस बात से नाराज होकर अक्षय ने कपिल के शो पर जाने से इनकार कर दिया है। हालांकि कपिल ने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि अक्षय कपिल के शो पर जाने वाले वो मेहमान हैं, जिनके साथ शो की टीम भी काफी मस्ती करती है। कपिल की बातों की चुटकी लेते हुए अक्षय उनकी बहुत खिंचाई भी करते हैं। अक्षय आखिरी बार कपिल के शो में सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए ही आए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.