ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा में शादी के बाद आ गया है इतना बदलाव, कॉमेडियन भारती सिंह ने खोला राज

Bharti Singh on Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो में तितली भाभी का रोल अदा करने वालीं भारती सिंह ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। भारती ने बताया है कि शादी के बाद कपिल शर्मा कितना बदल गए हैं?

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, कॉमेडियन भारती सिंह।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। बीते साल दिसंबर महीने में ऑनएयर हुआ शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि शो की अपार सफलता के पीछे कपिल शर्मा का ही योगदान है। कपिल शर्मा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। कपिल शर्मा बीते साल दिसंबर में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में भी बंध गए थे। शादी के बाद कपिल शर्मा के स्वभाव और व्यवहार में काफी परिवर्तन आया है। इस बात का खुलासा कॉमेडियन भारती सिंह ने खुद किया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती सिंह ‘तितली भाभी’ का रोल अदा कर रही हैं। पिंकविला से बातचीत में भारती सिंह ने कहा, ”कपिल पहले से ज्यादा अनुशासित हो गए हैं।” भारती के मुताबिक कपिल अब हमेशा सेट पर टाइम से आते हैं। उन्होंने कहा, ”वह सेट पर एकदम समय पर आते हैं और अपना शूट भी समय पर ही खत्म करते हैं। मेरा मानना है कि गिन्नी बहुत लकी है और वह बहुत स्वीट भी है। वह केवल कपिल के लिए ही नहीं बल्कि हमारे लिए भी खाना भेजती है।”

भारती सिंह ने गिन्नी के चलते कपिल शर्मा के बदले लाइफस्टाइल की भी तारीफ की है। भारती ने कहा, ”गिन्नी कपिल का बहुत ख्याल रखती है। योगा से लेकर जिम भेजने तक हो या फिर उबली हुईं सब्जियां देना हो, वह सभी चीज का बखूबी ध्यान रखती है। कपिल भाई भी पहले से बहुत ज्यादा शांत और धैर्यवान हो गए हैं।”

बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बीते दिनों निगेटिव बातों को लेकर चर्चा में रहा था। दरअसल शो के स्पेशल गेस्ट नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले को लेकर एक बयान दिया था। जिसका लोगों ने भारी विरोध किया और शो को भी बायकॉट करने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद मेकर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह से कुछ शो के लिए रिप्लेस कर दिया था। वहीं बाद में कपिल शर्मा ने भी आतंकवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि इस मुद्दे का स्थाई हल निकालने की जरूरत है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App