ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो पर कप्पू ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखिए वीडियो

कपिल के शो पर बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए हैं।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 7:13 PM
कपिल शर्मा शो की रेटिंग लगातार गिर रही है। (Image Source: Instagram)

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने मशहूर शो “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। शो पर अपनी फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” के प्रमोशन के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा भी पहुंचे हुए थे। कपिल के शो पर बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के मेकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए हैं। वीडियो में आप साफ तौर पर कपिल को आयुष्मा और परिणीति के साथ मस्ती करते देख सकते हैं। वीडियो के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा- बिंदू और अभी ने केक, गाने और बाकी चीजों के साथ कपिल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं कपिल।

इसके अलावा और भी कई वीडियो हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगड़े के बाद से शो की टीआरपी लगातार नीचे जा रही है, और सुनील ग्रोवर के शो पर वापसी करने को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ है। कपिल ने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें अपने जन्मदिन के मौके पर ऐसा दौर देखना पड़ेगा। अब कॉमेडी किंग हर बार की तरह इस बार अपने कॉमेडी परिवार के साथ खुशी से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। वैसे तो कपिल एक बेहद कामयाब कॉमेडियन और एक्टर हैं। पिछले विभिन्न संघर्षों के बाद कपिल ने सफलता हासिल की है। लेकिन लेकिन हम तो यही मानते हैं कि सफलता और असफलता तो हर किसी की लाइफ का एक अहम हिस्सा हैं। हर इंसान एक समय में हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

हालांकि, सुनील ग्रोवर के साथ उनके हालिया के झगड़े ने दर्शकों में उनकी बहुत ही निगेटिव इमेज को दर्शाया है, जिससे उनका कॉमेडी परिवार पूरा बिखर चुका है। सुनील से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया है। इन तीनों कॉमेडी आर्टिस्टों ने कपिल शर्मा शो पर कपिल के साथ शूट करने से इंकार कर दिया है। खैर, शो के निर्माताओं ने इन हास्य अभिनेताओं की कमी को पूरा करने के लिए अलग-अलग हास्य अभिनेताओं से बात करनी शुरु कर दी है। लेकिन फिलहाल का वक्त उनके लिए काफी तनाव भरा है।