ताज़ा खबर
 

क्‍यों नहीं आएगा कप‍िल शर्मा का फैमि‍ली टाइम व‍िद कप‍िल- कॉमेड‍ियन ने तोड़ी चुप्‍पी

कपिल शर्मा ने कहा, ''कुछ लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं। वे किसी भी प्रकार का झूठ फैला रहे हैं। मैं इन बातों की परवाह नहीं करता हूं।

Family Time With Kapil Sharma, Family Time With Kapil, Family Time With Kapil, kapil sharma, entertainment news in hindi, entertainment news of kapil, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi, television news, bollywood news, entertainment newsकॉमेडियन कपिल शर्मा।

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से अपने शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को लेकर चर्चा में हैं। शो के पहले हफ्ते के बाद से ऑफएयर होने की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद खबरें आईं कि कपिल शर्मा शो को मिले दर्शकों के निगेटिव रिस्पॉन्स और पर्सनल इश्यूज के कारण परेशान हैं और काम पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं। इन तमाम खबरों पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। कपिल ने बताया कि नए वर्जन के साथ इस महीने के अंत में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा, ”कुछ लोग मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हैं वे किसी भी प्रकार का झूठ फैला रहे हैं। मैं फिर भी इन बातों की परवाह नहीं करता हूं। मैं कोई नया नहीं हूं कि लोग मेरी सफलता को देखकर पीछे धकेलना चाहते हैं। लेकिन उन्हें करने दो। उन्हें ऐसा करने से संतुष्टि मिल रही है।  मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं और मेरा चैनल सोनी एंटरटेनमेंट भी मेरे साथ है। सोनी को हैंडल करने वाले मिस्टर एन पी सिंह और मिस्टर दानिश असलम मेरा सबसे ज्यादा साथ देने वाले लोगों में से हैं। उन्हें मुझ पर विश्वास है।” टीओआई ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया कि कपिल शर्मा अपने नए शो से खुश नहीं है। उन्हें गेम शो की शूटिंग करते हुए वैसी किक नहीं मिल रही है, जैसा कि ‘कॉमेडी नाइट्स’ या फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ के समय मिलती थी। वह स्पार्क मिसिंग है। उन्होंने कहा कि यार कुछ मजा नहीं आ रहा है और एक समय ऐसा आया, जब उन्होंने ब्रेक लेकर इस बात पर दोबारा से काम करने का फैसला लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा के शूट कैंसिल करने के कारण शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के नए एपिसोड बीते वीकेंड ऑन एयर नहीं हुए थे। यूनिट ने दस दिन की शूटिंग के बाद करंट सेनेरियो को देखा और चैनल से शो को एक महीने के लिए होल्ड कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रैपर ‘स्लोचीता’ से शादी करेंगी मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी
2 जब अक्षय ने बताया- मेरी तो क्या, ट्विंकल के आगे डॉक्टर की भी नहीं चलती…
3 VIDEO: करिश्मा कपूर के साथ ‘सरकाय लियो खटिया’ करते नजर आए रणवीर सिंह
ये पढ़ा क्या ?
X