‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’- वायरल गाने पर कपिल शर्मा-भारती सिंह का रिएक्शन देख बिना फ़ोटो लिए भागी फैन; Video

एक वीडियो क्लिप में कपिल और भारती सिंह कार में बैठे हैं और ‘बचपन का प्यार’ गा रहे हैं। तभी भारती एक महिला फैन की तरफ कैमरा घुमाती हैं जिसके बाद फैन भागने लगती है।

kapil sharma, bharti singh, bachpan ka pyar song
कपिल शर्मा भारती सिंह का वायरल गाने पर बना वीडियो वायरल है (Photo-Kapil Sharma/Sony/Instagram)

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ वायरल वीडियो पर कपिल शर्मा भारती सिंह का रिएक्शन देख फोटो लेने आई फैन डर गई और बिना तस्वीर लिए भाग खड़ी हुई। The Kapil Sharma Show के कॉमेडियंस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों कॉमेडियन वायरल गाने को गाते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों के साथ तस्वीर लेने आई फैन भागती हुई दिखाई दी है।

वीडियो क्लिप में कपिल और भारती एक कार में बैठे हैं और ‘बचपन का प्यार’ गा रहे हैं। तभी भारती एक महिला फैन की तरफ कैमरा घुमाती हैं जिसके बाद फैन भागने लगती है। उसे भागता देख भारती कहती हैं, ‘यही है जानेमन, कहां भाग रही हो? रुको रुको फोटो तो खिंचवाओ।’

कपिल और भारती का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ‘बचपन का प्यार’ गाना पहली बार छत्तीसगढ़ के किसी क्लासरूम में एक छोटे बच्चे ने गाया जिसकी क्यूटनेस पर सोशल मीडिया फिदा हो गया और देखते ही देखते गाना वायरल हो गया। गाना साल 2019 में बच्चे के टीचर द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। बच्चे का नाम सहदेव दिरदो है जिन्हें हाल ही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PGs Video Hub (@pgsvideohub)

 

वहीं कपिल शर्मा की बात करें तो वो जल्द ही अपने शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के साथ वापसी करने वाले हैं। शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लाहिड़ी, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगे।

 

शो में सुमोना चक्रवर्ती की कमी इस बार फैंस को खलेगी। शो से दूर होने पर सुमोना ने कहा है, ‘मैंने इस पर काफी बातचीत की है। हालांकि पिछले साल जो हुआ और अब जो हो रहा है, उस पर मैंने विचार भी किया। मैंने महसूस किया कि इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शोज को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं तो चैनल कहां से पैसा लाएं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट