ताज़ा खबर
 

फ्लाइट में कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव की वजह से शो छोड़कर जा सकते हैं सुनील ग्रोवर?

कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिय से दिल्ली होते हुए मुंबई यात्रा कर रहे थे। उन्होंने मेलबर्न में और सिडनी में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था। वो बिजनेस क्लास से यात्रा कर रहे थे और पिल शर्मा ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 11:05 AM

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपनी शुभकामनाएं दे रही है क्योंकि कॉमेडी किंग ने अपनी लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही गिन्नी चैत्रथ के साथ अपनी शादी की घोषणा कर दी है। वहीं इस समय उन्हें लेकर एक दूसरी खबर सुर्खियों में छाई हुई है जो शर्मा और द कपिल शर्मा शो के उनके को स्टार सुनील ग्रोवर को लेकर है। यह खबर फैंस के लिए एक शॉक की तरह है।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिय से दिल्ली होते हुए मुंबई यात्रा कर रहे थे। उन्होंने मेलबर्न में और सिडनी में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था। वो बिजनेस क्लास से यात्रा कर रहे थे और रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी। नशे की हालत में कपिल सुनील के पास पहुंचे जो उसी केबिन में बैठे हुए थे। बिना किसी चेतावनी के वो उनके साथ गाली गलौच करने लगे और उसके बाद उन्हें पीटा भी। बताया जा रहा है कि ग्रोवर शर्मा के इस व्यवहार से काफी हैरान थे और उन्होंने उस समय किसी भी तरह का रिएक्शन देना ठीक नहीं समझा। रिपोर्ट के अनुसार कपिल सुनील को लगातार बेइजज्त कर रहे थे और कहा- तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप गया था, तू मेरा नौकर है, तू ऑस्ट्रेलिया में भी जो शो किया खुद से वो फ्लॉप था।

इस घटना ने फ्लाइट में मौजूद कई लोगों को डरा दिया और उन्होंने आपातकालीन लैंडिंग की मांग तक की थी। सौभाग्य से कपिल की टीम ने मामले में बीच बचाव की और चीजें ठीक हुईं। इस घटना के बाद से माना जा रहा है कि कपिल के बुरे बर्ताव की वजह से सुनील ग्रोवर शो को छोड़कर जा सकते हैं। कपिल शर्मा के शो पर सुनील डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं।

बता दें कि इससे पहले जब कपिल शर्मा कलर्स के लिए कॉमेडी शो किया करते थे। तब भी कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मतभेदों की खबर आई थी। सुनील ग्रोवर जो उस शो में गुत्थी का हिट किरदार करते थे। उन्होंने शो छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपना एक शो लेकर आए थे।

अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X