scorecardresearch

कपिल शर्मा ने अजय देवगन से पूछा-10वीं में कितने नंबर आए थे? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में अजय देवगन अपनी फिल्म रनवे 34 के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं।

Ajay devgn, Kapil sharma, Entertainment
कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन

दुनियाभर में प्रसिद्ध कपिल शर्मा के शो का हर एपिसोड अपने आप में एपिक होता है। आने वाले एपिसोड में अजय देवन, रकुल प्रीत सिंह और आकांक्षा सिंह मेहमान बनकर आने वाले हैं। एक्टर्स अपनी फिल्म रनवे-34 का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसके प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है।

जिसमें कृष्णा, नींबू के बढ़े दाम को लेकर मजे लेंगे। इसके बाद अजय देवगन कपिल के मजाकिया सवालों पर मजेदार पलटवार करेंगे। कृष्णा संतरों के साथ हरी मिर्च लगाकर अजय से कहेंगे कि ये वो अपनी कार में टांग दे। जिसपर कपिल कृष्णा को कहेंगे कि नींबू मिर्च होती है, संतरे नहीं। जिसपर कृष्णा उन्हें कहते हैं कि नींबू बहुत महंगे हो गए हैं।

कपिल के मजे लेंगे अजय देवगन: कपिल के शो में कोई आए और उनके मजेदार सवालों के उत्तर ना दे, ऐसा हो ही नहीं सकता। वीडियो में देखा गया कि कपिल शर्मा अजय से पूंछेगे कि फाइटर प्लेन उड़ाने के लिए कौनसा लाइसेंस चाहिए होता है, इसपर अजय कहेंगे, ”बंदा स्मार्ट होना चाहिए।”

10वीं के मार्क्स को लेकर अजय ने दिया करारा जवाब: कपिल शो की जनता को बताएंगे कि पायलट बनने के लिए गणित और विज्ञान में अच्छे मार्क्स लाने जरूरी होते हैं। फिर वो अजय से पूछेंगे कि आपके 10वीं में कितने मार्क्स थे। जिसपर एक्टर कहते हैं कि याद नहीं है पर गारंटी से कह सकता हूं कि तेरे से ज्यादा आए थे। अजय का ये जवाब सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं।

बताया जा रहा है कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म रनवे 34 सच्ची घटना पर आधारित एक थ्रिलर है। रनवे 34 की कहनी कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार अजय देवगन ने निभाया है। इसी के साथ ये फिल्म अजय के डायरेक्शन में बनी दूसरी फिल्म है। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।फिल्म में पायलट एक अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमय रास्ते पर ले जाता है।

बता दें कि एक्टर इन दिनों जोर शोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। अजय का कहना है कि उनके करियर के 30 सालों में फिल्मों का निर्माण सबसे कठिन काम है। अब इस इंडस्ट्री में एक्टर्स और क्रिएटर्स के बीच मुकाबला बढ़ गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.