ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह के AAP में जाने को लेकर अपने शो में दो बार ली चुटकी, दूसरी बार सिद्धू को देना ही पड़ा जवाब

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ दिन पहले राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चा है।

कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू।

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ में जज की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू की चुटकी लेने से भी बाज नहीं आए। कपिल शर्मा ने शो पर ही नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में आम आदमी पार्टी से जुड़ी खबरें को लेकर चुटकी ली। कपिल शर्मा के शो पर 7 अगस्त को मोहनजो दारो की टीम मूवी का प्रमोशन करने पहुंची थी। मोहनजो दारो का प्रमोशन करने रितिक रोशन, पूजा हेगड़े और मूवी के डायरेक्टर आशुतोष गवारिकर आए थे। शो में कपिल शर्मा ‘के भईल करोड़पति’ प्रोग्राम को होस्ट कर रहे थे। शो के दौरान कपिल शर्मा ने रितिक और आशुतोष से सवाल किया, ‘नवजोत सिंह सिद्धू किसके हैं? इनके हैं, हमारे हैं या फिर आप के हैं?’ इस सवाल पर नवजोत सिंह सिद्धू ने हंसने के अलावा कोई जवाब नहीं दिया। कपिल के साथ ही शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का रोल अदा करने वाले कलाकार सुनील ग्रोवर ने पूछा, ‘यह सवाल कितने रुपए का है?’ इस पर कपिल ने कहा कि इस सवाल के जवाब का एक रुपया भी नहीं मिलेगा लेकिन देश का मीडिया आपका आभारी रहेगा।

कपिल शर्मा यहीं बाज नहीं आए। उन्होंने अगले सप्ताह अपनी मूवी रुस्तम का प्रमोशन करने आए अक्षय कुमार से भी यही सवाल पूछा। लेकिन इस बार नवजोत सिंह सिद्धू चुप नहीं रहे। उन्होंने कपिल शर्मा को जवाब दिया। अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो पर 14 अगस्त को मूवी का प्रमोशन करने पहुंचे थे। अक्षय कुमार से कपिल शर्मा ने पूछा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू किसके हैं, इनके हैं, इनके हैं, हमारे हैं या फिर आपके हैं?’ इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू ना काप के हैं, ना ताप के हैं वे अपने बाप के हैं।’

बता दें, क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ दिन पहले राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चा काफी रहीं। हालांकि, उन्होंने अभी तक भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है। आम आदमी पार्टी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी से खुद और अपनी पत्नी दोनों के लिए पार्टी से टिकट मांगे रहे हैं। साथ ही वे अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनकी मांगे नहीं मानी गई हैं। आम आदमी पार्टी नेतृत्व ने संकेत दिए हैं कि उनकी मांगे स्वीकार नहीं हैं।

इस वीडियो में वह सवाल 46.20 मिनट पर पूछा गया है।

इस वीडियो में वह सवाल 46.45 मिनट पर पूछा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App