ताज़ा खबर
 

स्पेशल मिठाई के साथ कपिल ने स्टार्स को भेजा शादी का कार्ड, 60 साल पुरानी इस दुकान से बनवाई गई हैं मिठाइयां

कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी कर रहे हैं। 12 दिसंबर को जालंधर में गिन्नी-कपिल शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं।

इन दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक के बाद एक सितारे धूमधाम से शादी रचा रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने शादी की है। इसके बाद अब कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी कर रहे हैं। 12 दिसंबर को जालंधर में गिन्नी-कपिल शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसे में कपिल की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं, वहीं तस्वीरों के नीचे फैन्स कपिल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं। कपिल के कार्ड के साथ चार तरह की मिठाइयां भी दिखाई दे रही हैं। यह पूरा डब्बा स्पेशल मिठाइयों के साथ भरा हुआ है। यह कार्ड कपिल के करीबी बॉलीवुड स्टार्स के घर भी पहुंच गए हैं। कपिल के बी-टाउन फ्रेंड्स को कार्ड के साथ ये मिठाई का डब्बा भी दिया गया है।

बॉलीवुड की हस्तियों को इनविटेशन कार्ड के साथ भेजी गई ये मिठाइयां खास दुकान से बनवाई गई हैं। एक मशहूर मिठाई की दुकान को ये स्पेशल मिठाइयां बनाने का काम सौंपा गया। कपिल की शादी के लिए जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान से मिठाइयां बनवाई गई हैं।

लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन इन सभी को मिलकर शादी के इनविटेशन कार्ड्स और मिठाइयां बनाने के लिए चुना गया। शादी निपटने के बाद कपिल-गिन्नी मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन भी देंगे। इस पार्टी में बी-टाउन के सेलेब्स भी शामिल होंगे।

बता दें, इस बीच गिन्नी के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। गिन्नी की शादी की रस्मों की भी शुरुआत कर दी गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें गिन्नी के फंक्शन की शेयर की जा रही हैं।

गिन्नी के घर में इस वक्त खुशियों का माहौल छाया हुआ है। गिन्नी के घर में ढेरों गेस्ट्स का आना शुरू हो चुका है।

प्रियंका चोपड़ा का यह लहंगा बेहद खास है।
फोटो सोर्स – ट्विटर, @Priyankachopra

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App