ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर मामले पर कपिल शर्मा बोले- पांच साल में पहली बार उस पर चिल्लाया, इतना तो चलता है भाई

Kapil Sharma Show: कपिल ने अपनी पोस्ट में माना कि वो सुनील पर चिल्लाए थे लेकिन पांच साल में पहली बार ऐसा हुआ। उन्होंने कहा- मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और लगभग हर दिन अपनी टीम के साथ बिताता हूं।

Kapil Sharma, Sunil Grover, The Kapil Sharma Showसुनील ग्रोवर के साथ अपनी लड़ाई पर कपिल शर्मा ने लिखा फेसबुक पोस्ट। (Image Source: Indian Express)

जहां द कपिल शर्मा शो के फैंस इस बारे में सोच रहे हैं कि क्या उन्हें आने वाले एपिसोड में डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर देखने को मिलेंगे या नहीं। वहीं कॉ़मेडियन एक्टर कपिल शर्मा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है। यह पोस्ट उन्होंने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने और उन्हें मारने के बाद आई खबरों के बाद लिखा है। कपिल ने अपनी पोस्ट में माना कि वो सुनील पर चिल्लाए थे लेकिन पांच साल में पहली बार ऐसा हुआ। उन्होंने कहा- मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं और लगभग हर दिन अपनी टीम के साथ बिताता हूं। खासतौर से सुनील के साथ। मैं उन्हें प्यार करता हूं और मैं उनकी इज्जत करता हूं। हां मेरा उनके साथ झगड़ा हुआ था लेकिन क्या हम आम लोग नहीं हैं? मैं पांच सालों में पहली बार उनपर चिल्लाया। इतना तो चलता है भाई। हम बैठकर बात करेंगे कि आखिर परेशानी कहां है। एक कलाकार और इंसान के तौर पर मैं उन्हें प्यार करता हूं। उन्होंने इस मामले को अपना पारिवारिक बताते हुए कहा कि यह आसानी से सुलझ जाएगा।

जिस दिन कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में पूरी दुनिया को बताया था। उसी दिन सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में चिल्लाने और हाथापाई वाली घटना सामने आई थी। यह घटना गुरुवार रात की है जब शो की टीम ऑस्ट्रेलिया से मुंबई वापस आ रही थी। उस समय कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल सुनील पर जोर जोर से चिल्ला रहे थे जबकि वो शांत रहे। कपिल ने जब उनपर हाथ उठाया तो केबिन क्रू को बीच बचाव करने के लिए आना  पड़ा था।


इससे पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से हुई बातचीत में कपिल ने कहा था कि मुझे याद नहीं। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है। यह एक हेल्दी लड़ाई थी। हम काम के लिए लड़ते हैं। हम अच्छे काम के लिए लड़ते हैं। वहीं सुनील ने इस घटना पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं की थी। इस घटना को लेकर कपिल ने 20 मार्च को फेसबुक पर लिखा है- हाय, गुड मॉर्निंग दोस्तों। मैं अपना बेस्ट टाइम सेलिब्रेट कर रहा हूं और अचानक मैंने अपनी और सुनील पाजी की लड़ाई वाली खबरें सुनीं। सबसे पहले देखिए ये आ कहां से रही हैं। इसके पीछे मंशा क्या है। अगर मैंने फ्लाइट में उनके साथ लड़ाई की तो किसने देखकर आपको इसकी जानकारी दी। क्या वो भरोसे के लायक है? कुछ लोग इस तरह की बातों को एंज्यॉय करते हैं। हम साथ में खाते हैं। साथ में यात्रा करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिलता हूं। और लगभग हर दिन अपनी टीम के साथ गुजारता हूं। खासतौर से सुनील के साथ। मैं उनसे प्यार करता हूं। मैं उनकी इज्जत करता हूं। हां मेरा उनके साथ झगड़ा हुआ था। लेकिन क्या हम आम इंसान नहीं हैं?

https://www.instagram.com/p/BRe46i_FJbJ/

https://www.instagram.com/p/BQ7ubqJj4b_/

मैं पांच सालों में पहली बार उनपर चिल्लाया। इतना तो चलता है। हम बैठकर देखेंगे कि आखिर परेशानी कहां आ रही है। एक कलाकार और इंसान के तौर पर मैं उन्हें पसंद करता हूं। वो मेरे बड़े भाई की तरह हैं। क्यों हर समय इतनी नकारात्मकता। मैं अपनी मीडिया की इज्जत करता हूं। हमारे पास बहुत से ऐसे मुद्दे हैं जिनपर की ध्यान दिया जाना चाहिए। क्या मेरा और सुनील का मामला देश की सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण है? हम अपने परिवार से ज्यादा समय साथ में बिताते हैं। कभी कभार परिवार में ऐसा होता है। हम इसे सुलझा लेंगे। ज्यादा मजे मत लिया करो। ओके अब मैं लिखते हुए थक गया हूं। और एक बात मैं फिरंगी के फाइनल शेड्यूल के लिए जा रहा हूं। हाहाहाहाहा माफ करना एक बार फिर प्रमोशन। धन्यवाद आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए। हमेशा हंसते रहे और खुश रहें। आप सभी को प्यार।

Next Stories
1 बेहद सीजन 2: आखिर क्यों इंतकाम में बदल चुका है जेनिफर विगेंट के लिए कुशल टंडन का प्यार, देखें वीडियो
2 सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर कपिल शर्मा ने कहा- हम अच्छे काम के लिए हर जगह लड़ते हैं
3 अपनी अपकमिंग पंजाबी प्रोडक्शन फिल्म के लिए गायक बने कॉमेडियन कपिल शर्मा
ये पढ़ा क्या?
X