ताज़ा खबर
 

कन्नड़ बिग बॉस विनर प्रथम ने की खुदकुशी की कोशिश, FB पर लाइव कर सबको बताया

बिग बॉस कन्नड़ विनर एम प्रथम ने खुदकुशी की कोशिश की। वह फेसबुक पर लाइव हुए और सभी को बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं।

प्रथम कन्नड़ बिग बॉस के चौथे सीजन के विनर रहे थे।

बिग बॉस कन्नड़ विनर एम प्रथम ने खुदकुशी की कोशिश की। वह फेसबुक पर लाइव हुए और सभी को बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने लिए किए गए एक साथी के कमेंट्स से बहुत आहत हैं। इंडस्ट्री से जुड़े इस साथी ने सोशल मीडिया पर प्रथम के लिए कोई कमेंट किए थे जिससे वह बहुत प्रभावित हुए थे। यह घटना मंगलवार को बेंगलुरू में हुई।

एम प्रथम जिन्हें ओले हुदुगा प्रथम नाम से भी जाना जाता है वह अभी कम ही उम्र के हैं। उन्होंने तीन महीने पहले कन्नड़ बिग बॉस का चौथा सीजन जीता था। इसके बाद उन्होंने कुछ कन्नड़ फिल्में भी साइन की थीं। मंगलवार की रात उन्होंने कैमरा के सामने नींद की गोलियां खाईं और कहा कि यह उनका आखिरी फेसबुक इंट्रैक्शन होगा। प्रथम ने बताया कि सोशल मीडिया पर मिले अपमानजनक कमेंट्स से वह बेहद आहत हैं। ऐसे ही कुछ कमेंट उनके लिए एक डायरेक्टर ने भी किए थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि प्रथम ने कुछ ही गोलियां खाई थीं। इस वजह से उनपर कोई गंभीर असर नहीं पड़ा। वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं। पुलिस उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत आत्महत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर सकती है। उनके दोस्तों ने बताया कि समय पर उनका इलाज कर लिया गया था। जब प्रथम के मोबाइल पर कॉल करने की कोशिश की गई तो वहां से किसी और ने कॉल उठाई और बताया कि वह ठीक हैं। लेकिन इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया।

प्रथम के साथ बिग बॉस के घर में रह चुके भुवन पोनन्ना ने कहा, प्रथम पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मुझे नहीं पता उन्होंने यह पब्लिसिटी के लिए किया या कोई और वजह थी। लेकिन अगर यह पब्लिसिटी के लिए किया है तो यह बेहद गलत कदम है।

 

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App