ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में मशहूर एक्ट्रेस को क्राइम ब्रांच ने लिया हिरासत में, छापेमारी भी की

बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सेंट्रल क्राइम ब्रांच ) ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर शुक्रवार की सुबह छापेमारी की। इसके बाद सीसीबी ने उन्हें...

Ragini Dwivedi, Kannada Drug Scandal, Ragini Dwivediड्रग्स मामले में हिरासत में ली गईं एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके तार अब कन्नड़ फ़िल्म उद्योग से भी जुड़ गए हैं। बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सेंट्रल क्राइम ब्रांच ) ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर शुक्रवार की सुबह छापेमारी की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ सीसीबी की एक टीम उनके आवास पर सुबह करीब 6 बजे पहुंची। उनके ख़िलाफ़ ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने की जांच चल रही है। इसके बाद सीसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

सीसीबी ने कन्नड़ अभिनेत्री को बुधवार को एक नोटिस जारी करके सीसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा था लेकिन रागिनी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा। इसके बाद पुलिस ने उन्हें शुक्रवार को उनके समक्ष उपस्थित होने का निर्देश जारी किया था। पुलिस ने इस बीच बताया है कि उन्होंने रवि नाम के एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है जिसकी कन्नड़ फिल्म जगत में गहरी पैठ है। इसी ने ड्रग्स रैकेट में रागिनी के जुड़े होने की बात कही थी। उधर, फ़िल्म निर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लोकेश ने सैंडलवुड में मादक पदार्थों के इस्तेमाल को लेकर सीसीबी के पास अपना बयान दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि फिल्म उद्योग में कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ के कारोबार में शामिल हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई पर रागिनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कार के अंदर बैठी नज़र आ रही हैं। फिलहाल रागिनी द्विवेदी को सीसीबी द्वारा हिरासत में ले लिया गया है, उनसे ड्रग्स रैकेट के उनके संबंध को लेकर सवाल किए जा सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की है। एनसीबी की टीम ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है।  एनसीबी के पास सबूत के तौर पर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल म‍िरांडा के कॉल ड‍िटेल्‍स, वॉट्सऐप चैट हैं। इसके अलावा एनसीबी के पास ड्रग्स को लेकर पैसों के लेन-देन के भी सबूत हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल: पुलिस हाजत में BJP वर्कर की मौत, पार्टी बोली- पिटाई से किडनी हुई खराब, CBI करे जांच
2 यूपी: 20 दिन में जिले में तीसरा जघन्य अपराध- तीन साल की मासूम की रेपकर हत्या, घर से आधे किमी दूर मिली लाश
3 इंदौर: प्रणब मुखर्जी के निधन के बाद शोक संदेश के लिए लिया परमिशन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस; 35 गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X