ताज़ा खबर
 

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने की आत्महत्या, जूझ रहीं थीं डिप्रेशन से

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है। वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं और कई बार इस बारे में सोशल मीडिया पर बता चुकीं थीं।

jayashree ramaiah, jayashree ramaiah death, jayashree ramaiah kannada actressजयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है

Jayashree Ramaiah Death: कन्नड़ एक्ट्रेस और कन्नड़ बिग बॉस 3 की कंटेस्टेंट रहीं जयश्री रमैया ने 25 जनवरी सोमवार को आत्महत्या कर लिया है। बेंगलुरू पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री बेंगलुरू के मगड़ी रोड स्थित प्रगति लेआउट के अपने घर में लटकी हुई पाई गईं थीं। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी गई।

जयश्री डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं। अपने डिप्रेशन के बारे में वो सोशल मीडिया पर भी बोल चुकी थीं। 22 जुलाई 2020 को उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया था और तभी लगा था कि वो डिप्रेशन से बहुत ज़्यादा जूझ रहीं थीं। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं अलविदा कहती हूं। गुड बाय इस दुनिया और डिप्रेशन को।’ उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस के चिंता जताई थी।

हालांकि उन्होंने जल्दी ही वो पोस्ट डिलीट कर दिया था और फैंस को बताया था कि वो पूरी तरह ठीक हैं और सुरक्षित हैं। उनके मौत से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है। जयश्री अपने काम को लेकर ज़्यादा खुश नहीं थीं। रिपोर्ट्स की माने तो, उन्हें कन्नड़ इंडस्ट्री में काम के अवसर कम मिल रहे थे, जिसके बारे में वो अक्सर अपने दोस्तों से बात करती थीं। 25 जुलाई को भी जयश्री ने एक फेसबुक लाइव किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही।

फ़ेसबुक लाइव में उन्होंने आगे ये बातें कहीं थीं, ‘मुझे किसी से आर्थिक मदद भी नहीं चाहिए। मैं सिर्फ अपने मौत की कामना कर रही हूं क्योंकि मैं अपने डिप्रेशन से निकल नहीं पा रही हूं। मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं लेकिन डिप्रेस्ड हूं। मै बहुत सी पर्सनल दिक्कतों से जूझ रही हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और मैं उन सब चीज़ों से निकल नहीं पा रही हूं।’ जयश्री ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में फिल्म, ‘Uppu Huli Khara’ से की थी।

Next Stories
1 लाइमलाइट से दूर विदेश में रहती हैं राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया की दूसरी बेटी रिंकी, जानिये क्या करते हैं पति
2 ‘बॉबी’ की शूटिंग के दौरान की राजेश खन्ना से शादी, फिल्म पूरी होने से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं 16 साल की डिंपल कपाड़िया; नाराज हो गए थे रणधीर कपूर
3 बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- सांप्रदायिकता-जातिवाद के चलते ज़िंदा रही कांग्रेस; देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X