ताज़ा खबर
 

कन्नड़ हीरोइन आवारा कुत्तों के हमले में हुईं गंभीर रूप से घायल, हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

पारुल अपने घर के पास अपना पालतू कुत्ता टहला रही थी। तभी उन पर 6 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया।

Author January 25, 2017 6:23 PM
पारुल कन्नड़ फिल्मों का जाना माना नाम हैं।

कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस पारुल यादव पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया। इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पारुल मुंबई में अपने घर के पास अपना पालतू कुत्ता टहला रही थी। तभी उनके कुत्ते पर सड़क छाप कुछ कुत्तों ने हमला कर दिया। अपने पालतू कुत्ते को बचाने की कोशिश में पारुल आवारा कुत्तों की चपेट में आई । कुत्तों के झुंड ने उन पर ही हमला करके उन्हें घायल कर दिया। कन्नड न्यूज चैनल के अनुसार ये हादसा सोमवार सुबह 5.30 बजे उनके मुंबई के जगेश्वरी में उनके अपार्टमेंट्स के पास हुआ।

parul-image-784-410

उनपर करीब छह कुत्तों ने एक साथ हमला किया। जब उन पर हमला हुआ तो कोई उन्हें बचाने नहीं आया। बाद में उनके एक पड़ोसी ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक उनके शरीर में, हाथ में, चेहरे में कई जगह कुत्ते काट चुके थे। उनके सिर के पास करीब 3 इंच गहरा घाव हो गया है। ऐसी गंभीर स्थिति में उन्हें कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें एंटी रेबीज इंजेक्शन दिए गए। पारुल का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिर के घाव के लिए उनका ऑपरेशन भी किया जा सकता है। मॉडल से हीरोइन बनी पारुल कन्नड़ फिल्मों में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने साल 2011 में कन्नड सीरियल से शुरुआत की थी। कन्नड़ के अलावा वो मलायलम और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। पिछले साल पारुल राम गोपाल वर्मा की फिल्म वीरप्पन में भी नजर आई थी।

parul_yadav2_1485328417

जैकी चैन ने पारंपरिक देसी अवतार में किया सलमान खान का स्वागत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X