ताज़ा खबर
 

कन्नड़ फ़िल्म स्टार चिरंजीवी सर्जा का निधन, 39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान

आपको बता दें कि चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते थे। वो 'अम्मा आई लव यू', 'चिरू' और 'सिंगा' जैसी तमाम हिट फिल्में दे चुके हैं।

kannada actor passes away, चिरंजीवी सर्जा, kannada actor chiranjeevi sarja passes away, kannada actor chiranjeevi sarja,Kannada actor,chiranjeevi sarja passes away,chiranjeevi sarja death,south movie News, चिरंजीवी सर्जा का निधन, कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का निधन,कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा सिर्फ 39 साल के थे।

कन्नड़ फिल्म स्टार चिरंजीवी सर्जा का निधन हो गया। वे 39 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चिरंजीवी का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक चिरंजीवी को शनिवार की रात से ही सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, इसके बाद रविवार की दोपहर उन्हें बेंगलुरु के सागर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनकी हालत और बिगड़ गई। डॉक्टरों के मुताबिक वो शुरुआती इलाज पर रिस्पांड नहीं कर पाए और थोड़ी देर बाद उनका निधन हो गया। चिरंजीवी की कुछ और टेस्ट रिपोर्ट अभी आनी बाकी हैं।

आपको बता दें कि चिरंजीवी सर्जा कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता शक्ति प्रसाद के पोते थे। वो ‘अम्मा आई लव यू’, ‘चिरू’ और ‘सिंगा’ जैसी तमाम हिट फिल्में दे चुके हैं। उनकी गिनती कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली कलाकारों में होती थी। चिरंजीवी फिल्म स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे और ऐक्शन ऐक्टर राजकुमार ध्रुव सर्जा के भाई भी थे।

सर्जा के निधन की खबर मिलते ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। तेलुगू फिल्म एक्टर अल्लू सिरिश ने चिरंजीवी सिर्जा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ‘कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सिर्जा के अचानक निधन की खबर से अचंभित हूं। वह सिर्फ 39 साल के थे। मेरी शोक संवेदनाएं सिर्जा के परिवार के साथ है। भगवान उनकी अत्मा को शांति दे।

चिरंजीवी सर्जा ने साल 2018 में कन्नड़ फिल्म स्टार मेघना राज (Meghna Raj) से शादी की थी। मेघना भी साउथ सिनेमा की लोकप्रिय चेहरों में से हैं। वह कन्नड़ सिनेमा सहित तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। चिरंजीवी सर्जा की बात करें तो साल 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। सर्जा ने करीब 20 से अधिक फिल्मों में किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फौजी पत्नियों की छवि खराब करने को लेकर एकता कपूर के खिलाफ जयपुर में FIR, कांग्रेस नेता ने भी निकाली भड़ास
2 अंबानी-अडानी की बुराई और उनके उत्पादों का विज्ञापन, ऐसे कैसे चलेगा दीदी?’ यह कह स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे लोग
3 अभय देओल संग ‘देव डी’ में काम करने पर बोले अनुराग कश्यप, कहा- ‘ एक्टर ने फिल्म और क्रू का बहुत अपमान किया…’
ये पढ़ा क्या?
X