ताज़ा खबर
 

नहीं रहे अभिनेता काशीनाथ, एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी दिखाया था हुनर

Kashinath, Kannada Actor: अभिनेता काशीनाथ फिल्म चौका में नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्मी दुनिया में काशीनाथ 3 दशकों से ज्यादा का समय व्यतीत कर चुके थे।

कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता काशीनाथ (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता काशीनाथ का गुरुवार को बेंगलुरु के श्रीशंकर अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल की अथॉरिटी ने आधिकारिक तौर पर उनकी मौत की पुष्ठि कर दी है। वहीं और कुछ जानकारियां सार्वजनिक करने के लिए इंतजार करने के लिए कहा गया है। दो दिन पहले ही काशीनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता काशीनाथ को उनकी कॉमेडी के लिए जाना जाता था। काशीनाथ ने कई कन्नड़ फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी कीं। उन्होंने अनुभव, अनंतना अवंतारा, अवले नन्ना हेंडथी, हेंडथी एंदारे हेगीराबेकू जैसी फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस कीं। काशीनाथ ने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘अपरिचित’ में भी काम किया। वहीं इसी फिल्म को उन्होंने ‘बेशक’ नाम से हिंदी में डायरेक्ट किया। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती ने अभिनय किया था।

अभिनेता काशीनाथ फिल्म चौका में नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्मी दुनिया में काशीनाथ 3 दशकों से ज्यादा का समय व्यतीत कर चुके थे। काशीनाथ अब तक 40 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें, काशीनाथ उदुपी डिस्ट्रिक्ट के कुंडापुर के रहने वाले थे।

View this post on Instagram

RIP Ace director & Actor of Sandalwood #Kashinath

A post shared by BollywoodJunction (@mayurstudios) on

इससे पहले बुधवार को खबर आई थी 15 जनवरी को मुंबई में अभिनेत्री अवा मुखर्जी का भी निधन हो गया। 88 साल की उम्र में अवा मुखर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मुंबई में अभिनेत्री ने आखिरी सांस ली। अवा मुखर्जी ने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘देवदास’ में शाहरुख की दादी का किरदार अदा किया था।

अवा मुखर्जी ने साल 1963 में एक बंगाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

अरबपति शाहरुख खान की पहली कमाई थी 50 रुपये, जानें अमिताभ-रजनीकांत-धर्मेंद्र जैसे सितारों की पहली सैलरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App