ताज़ा खबर
 

अलग कमरा, देखभाल के लिए 6 नर्स, स्पेशल खाना फिर भी कनिका कपूर का पीछा नहीं छोड़ रहा कोरोना वायरस, परिवार ने कहा- एयरलिफ्ट…

Kanika Kapoor, Coronavirus: कोरोना वायरस टेस्ट में लगातार पॉजिटिव पाए जाने के चलते कनिका कपूर की पूरी देख रेख की जा रही है। हर चार घंटे के भीतर उनके आस पास की नर्सों की शिफ्ट को बदला जा रहा है।

Corona Virus, Kanika Kapoor, Baby Doll Maii Sone Di Singer Has Corona Virus, Positive Test On Kanika Kapoor, Bollywood Singer Kanika Kapoor Drives Corona VirusAttacked By COVID 19 CoronaVirus, Corona Virus Effect, Baby Doll Mai Sone Di Fame Singer, Kanika Kapoor in Ambulance Separate , entertainment news, Bollywood news, television news,बेबी डॉल मैं सोनी दी सिंगर को हुआ कोरोना वायरस

Kanika Kapoor, Coronavirus: ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।  कनिका कपूर का जब चौथी बार कोरोना वायरस टेस्ट हुआ तो वह भी पॉजिटिव ही पाया गया। सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि वह फिलहाल ICU में नहीं हैं।

कोरोना वायरस टेस्ट में लगातार पॉजिटिव पाए जाने के चलते कनिका की पूरी देख रेख की जा रही है। हर चार घंटे के भीतर उनके आस पास की नर्सों की शिफ्ट को बदला जा रहा है। वहीं कनिका का ख्याल रखने के लिए एक स्पेशल नर्स का अरेंजमेंट किया गया है। कनिका की देखरेख में कुल 6 नर्स होती हैं। ये नर्स उनके खाने पीने और दवा खिलाने का काम करती हैं।

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक – कनिका को एक पूरा रूम दिया गया है, जिसमें टॉयलेट है एक बेड है औऱ साथ में टीवी भी लगा हुआ है। कनिका को एसी भी लगा कर दिया गया है, हालांकि कनिका के कमरे में लगा एसी (एयर हेंडलिंग) यूनिट दूसरे एसी से अलग किया गया है। कनिका के खान पान का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। खाने में कनिका को ग्लूटन फ्री फूड दिया जा रहा है। कनिका का खाना अलग किचन में पकता है।

बता दें, खबरें हैं कि इन सबके बावजूद कनिका का परिवार अस्पताल औऱ वहां की सेवाओं से खुश नहीं हैं। उनके मुताबिक अगर लॉक डाउन की स्थिति न होती तो वह एयरलिफ्ट कर कनिका को अच्छे और एडवांस अस्पताल ले जाते।

बता दें, कनिका ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने जाहिर किया था कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। इस पोस्ट को उन्होंनें डिलीट कर दिया। वहीं अब उन्होंने एक और पोस्ट किया है जिसमें वह कहती हैं- ‘अपने बेड पर जा रही हूं, आप सभी को प्यार भरी वाइब्स दे रही हूं। आप सब सेफ रहें। शुक्रिया आप लोगों ने मेरी चिंता की।लेकिन मैं ICU में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। आशा है कि अब अगला जो टेस्ट होगा वह निगेटिव हो। मैं घर जाने का इंतजार कर रही हूं। बच्चों और फैमिली को मिस कर रही हूं।’

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ThrowBack: ड्रग्स लेने के दिनों में दो-तीन दिन तक सोते रहते थे संजय दत्त, हालत देख उड़ गए थे पिता के होश
2 चर्चित कॉमेडियन की कोरोना वायरस से हुई मौत, दिग्गज सिंगर की भी गई जान
3 ‘कुछ दिन तो नफरत का नशा छोड़ दो…’, शख़्स ने की जावेद अख़्तर को ट्रोल करने की कोशिश तो यूं मिला जवाब
ये पढ़ा क्या?
X