Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का दूसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, पहले ही दर्ज हो चुका है मुकदमा

Kanika Kapoor: खबर आ रही है कि कनिका कपूर में दोबारा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

Kanika Kapoor, Kanika Kapoor corona Virus Positive Patient,Corona Virus, COVID-19, Kanika Kapoor Failed in Second Test of Corona, Kanika Kapoor Failed Second COVID-19, Kanika Kapoor Second Test Comes Positive, Case Filed Again Kanika Kapoor, Bollywood Singer Kanika Kapoor, entertainment njews, bollywood news, television newsबॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर

Kanika Kapoor, Corona Virus: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस से इंफेक्टेड होने की खबर से फैंस में हड़कंप मच गया था। अब एक और खबर आ रही है कि कनिका कपूर में दोबारा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

ई टाइम्स के मुताबिक- लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में कनिका कपूर का फिर से कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था जो कि पॉजिटिव पाया गया। खबर के मुताबिक कनिका में हायर लोड कोरोना वायरस पाया गया है। हालांकि कनिका की हालत पहले जैसी ही बताई जा रही है।

बता दें, बेबी डॉल मैं सोने दी फेम सिंगर कनिका कपूर यूके से भारत वापस लौटी थीं। कनिका इसके बाद नेता राजनेताओं के साथ पार्टी करने भी गई थीं। जबकि होली से पहले ही पीएम मोदी ने अपील की थी कि कोरोना वायरस को फैलने से बचाने के लिए सम्मेलन जैसी जगहों पर जाने से बचें। ऐसे में कनिका पर आरोप लगने लगे कि कनिका ने अपनी बीमारी छुपाई औऱ वह पार्टियों में भी गईं।

वहीं कनिका का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें उस वक्त 4 दिनों से फ्लू जैसी परेशानी हो रही थी। टेस्ट कराने में कोरोना वायरस पॉजिटिव निकला। उन्होंने कहा कि वह जिस जिस के टच में उस वक्त थीं उनका भी टेस्ट हुआ। 10 दिन पहले जब वह वापस आई थीं तब भी एयरपोर्ट पर उनका स्कैन चेकअप हुआ था लेकिन 4 दिनप पहले ही उनकी तबीयत बिगड़ी।

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/

टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने की खबर फैलने के बाद कनिका ने सोशळ मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया , जिसमें उन्होंने कन्फर्म किया था कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के कारण कनिका पर तीन FIR दर्ज हुई हैं। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार कनिका के खिलाफ पहला केस लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने कराया है। इसके अलावा कनिका के खिलाफ बाकी दो केस हजरतगंज पुलिस स्टेशन में और दूसरी गोमती नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज हुए हैं।

Next Stories
1 ‘जितने अमीर उतने कंजूस’, बर्तन धो रही थीं कैटरीना कैफ, लोगों ने कहा- अरे पानी तो वेस्ट मत करो…
2 रणवीर के वॉर्डरोब से चुराए कपड़े पहन अवॉर्ड शो में पहुंचे सुनील ग्रोवर! झट से पहचान गईं दीपिका, बोलीं- ‘ये तो…’
3 ‘हर लाइन कविता की तौहीन…’, गीतकार जावेद अख्तर ने मधु किश्वर पर किया पलटवार
यह पढ़ा क्या?
X