ताज़ा खबर
 

Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी आया पॉजिटिव, घरवालों ने कहा- ठीक से इलाज नहीं हो रहा

Covid-19: कनिका कपूर बीते 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं।

कनिका कपूर बीते 20 मार्च से लखनऊ के पीजीआई में भर्ती हैं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के हेल्थ में कोई सुधार नहीं रहा है। कनिका कपूर का चौथी बार भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सिंगर की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद घरवाले काफी परेशान हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के हवाले से मीड‍िया में प्रकाश‍ित खबरों के मुताब‍िक, शुक्रवार को उनका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट ना तो निगेटिव आई ना ही पॉजिटिव। लिहाजा दोबारा सैंपल लिया गया। जब सिंगर की चौथी रिपोर्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव आई तो घरवालों सहित डॉक्टर्स भी हैरान हैं।

वहीं घरवालो ने कनिका की रिपोर्ट को देख काफी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने सिंगर का ठीक से इलाज नहीं होने की बात कही है। घरवालों ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि कनिका का ठीक से इलाज नहीं हो रहा है। और इस लॉकडाउन में हम उन्हें अच्छे इलाज के लिए एयरलिफ्ट भी नहीं कर सकते हैं। हम सिर्फ जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।’

बता दें, कनिका कपूर बीते 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं। शुरुआत में डॉक्टर्स ने कनिका कपूर पर इलाज में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कनिका एक मरीज की तरह नहीं, बल्कि एक स्टार की तरह नखरें दिखा रही हैं। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि देशभर में कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या 1024 हो गई है। इनमें 48 विदेशी शामिल हैं। इसके अलावा मंत्रालय ने बताया कि 27 लोगों की मौत हुई है

गौरतलब है कि कनिका कपूर मार्च को लंदन से लौटी थीं जिसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्राएं भी कीं। इस दौरान वह एक पार्टी में भी शरीक हुईं थीं जिसमें राज्य सरकार के स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत काफी संख्या में लोग शामिल हुए थे। खांसी, बुखार आने के बाद कनिका ने जांच कराई जिसमें वह कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं।

Coronavirus India LIVE: Follow Covid-19 Cases Latest Update in English Here
Coronavirus in India LIVE Updates: कोरोना से जुड़ी पल-पल की खबर इस लिंक पर क्लिक कर पढ़िए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 लोहार बना KGF चैप्टर 1 का म्यूजिक डायरेक्टर, कमा रहा है दिन के 35 रुपये
2 अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, बोले- लॉक डाउन 95 प्रतिशत कामयाब, कुछ घटिया लोग फैला रहे हैं अफवाह
3 VIDEO: 90 सेकंड में ब्रॉक लेसनर ने टेका घुटने, रहम की भीख मांगता रहा द बीस्ट का मैनेजर