ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के वकील ने पोस्ट किया वीडियो, ऋतिक रोशन के दावों पर उठाए सवाल

कंगना के वकील ने सवाल किया कि ऋतिक अपना पासपोर्ट क्यों नहीं दिखा देते कि वह दिसंबर 2013 से लेकर जनवरी 2014 के बीच कहां थे।

कंगना रनौत के वकील (बाएं) और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन।

लोगों को यह लगना शुरू हो गया था कि अब ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच छिड़ा विवाद खत्म हो गया है। इसी बीच कंगना रनौत के वकील का एक वीडियो सामने आ गया है जिसमें वह ऋतिक रोशन द्वारा की गई टिप्पणियों का जवाब देते, और उन्हें घेरते नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में यह कहा था कि 2013 के बाद वह तकरीबन 9 साल तक कंगना से नहीं मिले थे। कंगना के वकील अपने वीडियो में कुछ सबूत पेश करते नजर आ रहे हैं जो यह साबित करते हैं कि ऋतिक कंगना की निजी बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे।

कंगना के वकील ने सवाल किया कि ऋतिक अपना पासपोर्ट क्यों नहीं दिखा देते कि वह दिसंबर 2013 से लेकर जनवरी 2014 के बीच कहां थे। यूट्यूब पर एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी के चैनल से अपलोड किया यह वीडियो 46 मिनट 43 सेकंड का है। वीडियो को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो की शुरुआत में केस से जुड़ी कई अहम जानकारियां दिखाई गई हैं और फिर ऋतिक का वह वीडियो दिखाया गया है जिसमें ऋतिक अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद एडवोकेट वीडियो में नजर आते हैं जो ऋतिक से उनके जवाबों पर आगे सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

मालूम हो कि यह पूरा मामला 2016 में ऋतिक रोशन के उस बयान से शुरु हुआ था जब उन्होंने कंगना को ‘सिली एक्स’ कहा था। इसके बाद कंगना रनौत ने अपनी फिल्म सिमरन की रिलीज से पहले इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज खोल डाले। इसके बाद यह मामला काफी ज्यादा तूल पकड़ गया और काफी दिनों तक इस बारे में लगातार नई अपडेट्स आती रहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App