ताज़ा खबर
 
title-bar

एक और अफेयर…जब नशा कर कंगना रनौत ने शादीशुदा एक्‍टर के कमरे में क‍िया था हंगामा, कर रही थीं शादी की ज‍िद

2009-10 के आसपास की बात है। कंगना के पास तब 'गैंगस्टर', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'फैशन' सरीखी फिल्में थीं। मगर उन्हें न तो...

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत सुर्खियों में हैं। हाल में एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन पर उनका गुस्सा फूटा था। ई-मेल कंट्रोवर्सी वाले मामले को लेकर। न सिर्फ ऋतिक बल्कि आदित्य पंचोली और महाराष्ट्र महिला आयोग पर भी वह इस दौरान बरसीं। लेकिन एक चीज के बारे में वह अपने सभी इंटरव्यू में बात नहीं करतीं। वह है उनका एक शादीशुदा एक्टर संग अफेयर का मामला। कुछ साल पहले ‘स्टारडस्ट’ मैग्जीन ने इस पर स्टोरी की थी। अगर यह रिपोर्ट न छपती, तो शायद ही यह बात किसी के सामने आती। 2009-10 के आसपास की बात है। कंगना के पास तब ‘गैंगस्टर’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘फैशन’ सरीखी फिल्में थीं। मगर उन्हें न तो कोई बड़ा रोल मिला था और न ही किसी बड़े बैनर का साथ। अचानक उन्हें ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ फिल्म मिली, जिसमें अजय देवगन उनके अपोजिट थे।

फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों ने काफी वक्त साथ गुजारा। नजदीकियां इस कदर बढ़ीं कि अजय ने अपनी ‘रास्कल’ और ‘तेज़’ के लिए कंगना का नाम डायरेक्टर्स को सुझाया। अजय चाहते थे कि इनमें उनके अपोजिट कंगना ही हों। सूत्रों की मानें तो अजय उन्हें हर सुबह घर से पिक करते थे। फिर कंगना के साथ फिल्म सेट पर आते थे। दोपहर का खाना भी साथ खाते थे और पैक अप के बाद साथ लौटते थे। मगर कहानी में ट्विस्ट है। जैसे बाकी कहानियों का क्लाइमैक्स होता है न, वैसे ही यहां भी हुआ। कंगना इस रिलेशन को बेहद जज्बाती हो गई थीं। खुद तो दिल-दिमाग से कमिटेंड थीं और इसमें अजय का कमिटमेंट भी चाहती थीं।

इधर, दो बच्चों के पिता अजय शादीशुदा जिंदगी तबाह नहीं होने देना चाहते थे। यही कारण था कि उन्होंने कंगना के साथ रिलेशन में किसी तरह का वादा नहीं किया। मैग्जीन ने इस बाबत सूत्रों के हवाले से लिखा था कि एक रात कंगना ने इतनी पी रखी थी कि वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। उन्हें इस हालत में देख अजय हक्के-बक्के रह गए थे। वह उन्हें घर छोड़ने जाने की कोशिश कर रहे थे। कह रहे थे कि जब वह होश में होंगी, तो वह उनसे बात करेंगे। वह उनसे जाने के लिए कह रहे थे। मगर कंगना अपनी धुन में थीं।

हंगामे के दौरान वह उनसे शादी करने के लिए दरख्वास्त कर रही थीं। यह सब देखकर अजय को लगा कि यह रिलेशन काबू से बाहर जा रहा है। इससे बाहर निकलने में ही भलाई है। उन्होंने इस वाकये के बाद कंगना को दोनों ही फिल्मों के प्रमोशंस में शामिल नहीं किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब इस बारे में पूछा जाता, तो जवाब होता कि कंगना को कहीं जाना था, जो असल में झूठ था। वहीं, कंगना भी समझ चुकी थीं कि उनका बहिष्कार क्यों किया जा रहा है। उन्होंने यहां तक कि एक इंटरव्यू में कहा था कि “शादीशुदा शख्स को डेट करना मेरी गलती थी।” अधिकतर लोगों ने उनके इस बयान को आदित्य पंचोली के साथ जोड़ कर देखा, लेकिन अंदरखाने की बात कुछ और थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App