ताज़ा खबर
 

रानी लक्ष्मी बाई बनकर कुछ ऐसी दिखेंगी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं।
कंगना रनौत की यह तस्वीर कंगना रनौत डेली नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है।

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं। अब फाइनली लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कंगना के लिए यह पहला मौका है जब वह पर्दे पर एक लार्जर देन लाइफ किरदार निभाने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अपने किरदार में उतरने के लिए कंगना ने कई बदलाव किए हैं।

मनिकर्णिा कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है। अब जबकि फिल्म का पहला लुक सामने आया है। देखने वाली बात होगी कि दर्शकों को कंगना का यह नया लुक कितना पसंद आता है। तस्वीर की बात करें तो इसमें कंगना सिर पर पगड़ी बांधे, ट्रेडिश्नल गहने पहले नजर आ रही हैं। इस फिल्म को राधा कृष्णा जगरलमुदी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। विजेंद्र ने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली के लिए स्क्रीन प्ले लिखा था। वह ना केवल बाहुबली: द बिगनिंग बल्कि बाहुबली-2 से भी जुड़े हैं।

इस फिल्म के लिए मेहनत कर रही कंगना ने घुड़सवारी भी सीखी थी। कंगना ने महालक्ष्मी रेस कोर्स में ट्रेनर सुरेश टपोरिया से घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था कि शूट होने से पहले रिहर्सल के लिए वर्कशॉप करेंगे। उन्होंने कहा कि वह हर छोटी से छोटी चीज पर काम करना चाहती हैं। एक बच्चे को पीठ पर बांधकर साड़ी में कैसे घुड़सवारी की जा सकती है। मुंह में घोड़े की लगाम पकड़कर दो तलवारों के साथ कैसे लड़ा जाएगा। पर्दे पर कुछ भी नकली नहीं लगाना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी थे। यह फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

-यह तस्वीर कंगना रनौत डेली नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है।

'कॉफी विद करण' में कंगना रनौत की कही बातों पर करण जौहर ने दिया जवाब

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.